Move to Jagran APP

Richa Chadha को हुआ अपनी गलती का अहसास, एक साल पुराने मज़ाक के लिए मांगी माफ़ी

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को अपनी एक गलती का अहसास हो हुआ। उन्होंने एक साल पहले किए गए मज़ाक को लेकर अब माफ़ी मांगी है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Wed, 01 Jul 2020 09:22 AM (IST)Updated: Wed, 01 Jul 2020 10:01 AM (IST)
Richa Chadha को हुआ अपनी गलती का अहसास, एक साल पुराने मज़ाक के लिए मांगी माफ़ी
Richa Chadha को हुआ अपनी गलती का अहसास, एक साल पुराने मज़ाक के लिए मांगी माफ़ी

 नई दिल्ली, जेएनएन। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया तक कई किस्म की बातों पर चर्चा हो रही है। इसमें से ही एक चर्चा है मेंटल हेल्थ और डिप्रेशन की। कई सेलेब्स हाल के दिनों में अपने डिप्रेशन के बारे में सार्वजनिक रूप से बात की है। इस बहस के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को अपनी एक गलती का अहसास हो हुआ। उन्होंने एक साल पहले किए गए मज़ाक को लेकर अब माफ़ी मांगी है।

loksabha election banner

दरअसल, ऋचा ने अपने ऑफ़िशियल इंस्टाग्राम से एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने माफ़ी मांगते हुए लिखा, 'मेरा ख़्याल से पिछले साल मैंने किसी को बाईपोलर बताते हुए मजाक किया था। यह 280 शब्द से कम में मज़ाक करने की इच्छा की वज़ह से सामने आया। अब जैसा कि मुझे मेंटल हेल्थ के बारे में समझ आने लगा है, तो मैं इसके लिए मांफी मांगती हूं। आगे ऐसा नहीं कहा जा सकता।'

गौरतलब है कि बॉलीवुड में लॉकडाउन के बाद से कई आत्महत्याओं की ख़बर सामने आ चुकी हैं। सुशांत सिंह राजपूत के अलावा कुछ टीवी एक्ट्रेस ने भी हाल ही में आत्महत्या का रस्ता चुना है। वहीं, टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने भी कुछ दिनों पहले आत्महत्या की। ऐसे में मेंटल हेल्थ को लेकर लगातार बातें हो रही हैं। प्रोड्यूसर विकास गुप्ता ने भी अपने इंस्टाग्राम पर डिप्रेशन के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि कैसे वह ऐसे हालात से गुज़रे हैं। 

वहीं, कई सेलेब्स लोगों से इस पर बात कर रहे हैं। सुशांत के निधन के बाद अनुपम खेर ने एक वीडियो के जरिए स्ट्रग्ल कर रहे एक्टर्स से कहा था कि इस माहौल में निराश ना हों। वहीं, गायक कुमार सानू का एक इंस्टाग्राम वीडियो सामने आया था। इसमें सानू ने मेंटल हेल्थ और इंडस्ट्री की स्थिति पर बात की थी। इसके अलावा दीपिका पादुकोण और सुष्मिता सेन जैसे एक्ट्रेस इस मुद्दे पर बात करती रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.