Move to Jagran APP

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: छोले भटूरे से लेकर राम लड्डू... देखिए ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का मेन्यू

अक्टूबर में ऋचा चड्ढा और अली फजल हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे के होने जा रहे हैं। सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद अली-ऋचा शादी के बंधन में बंधने को तैयार है। मीडिया में आए दिन शादी की नई नई अपडेट सामने आ रही है।

By JagranEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 28 Sep 2022 10:13 AM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 10:22 AM (IST)
Richa Chadha Ali Fazal Wedding: छोले भटूरे से लेकर राम लड्डू... देखिए ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी का मेन्यू
Richa Chadha, Ali Fazal, Photo Credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Richa Chadha Ali Fazal Wedding: ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) अक्टूबर में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस कपल के प्री-वेडिंग की शुरुआत 30 सितंबर से होने जा रही है। यह दोनों अपनी शादी के सभी फंक्शन दिल्ली में करेंगे। ऐसे में आए दिन दोनों की शादी को लेकर नए नए अपडेट सामने आ रही है। इस बीच अब इनकी शादी में परोसे जाने वाली डिश का खुलासा हुआ है। साथ ही यह भी पता चला है कि इन दोनों की शादी में कैसी सजावट की जाएगी।

loksabha election banner

मेहमानों को परोसा जाएगा ये खास फूड

Photo / Instagram

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक, इस कपल की शादी की सारी रस्में दिल्ली में हो रही है। ऐसे में कई फेवरेट फूड भी रहेंगे। ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी में राजौरी गार्डन के मशहूर छोले भटूरे, नटराज की चाट और चटोरी गली के राम लट्टू सहित दिल्ली की कई तरह की मशहूर डिश मेहमानों के लिए परोसी जाएंगी। सूत्रों की मानें तो सभी फूड स्टॉल एक कंपनी द्वारा क्यूरेट किए जा रहे हैं, जिसने दिल्ली भर से ऋचा के पसंदीदा व्यंजनों का एक मेनू तैयार किया है।

खास होगी प्री-वेडिंग फंक्शन की डेकोरेशन

Photo / Instagram

रिपोर्ट में कहा गया है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की संगीत और कॉकटेल पार्टी की डेकोरेशन प्रकृति से प्रेरित और हरे रंग में होगी। ये कपल पर्यावरण से काफी प्यार करता है। ऐसे में उनकी शादी में जूट, लकड़ी और फूल से सजावट की आएगी।

खजांची ज्वैलर बनाएंगे एक्ट्रेस के गहने

Photo / Instagram richa chadha

ऋचा के दिल्ली में होने वाले प्री-वेडिंग फंक्शन के गहने बीकानेर के 175 साल पुराने खजांची ज्वैलर परिवार गहने तैयार कर रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी का सेलिब्रेशन करीब 5 दिनों तक चलेगा। साथ ही मुंबई और दिल्ली दोनों जगह रिसेप्शन रखा गया है।

यह भी पढ़ें- Ananya Panday: हाइट को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुईं अनन्या पांडे, यूजर्स बोले- सर्कस की जोकर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.