Move to Jagran APP

Richa Chadda को फैन ने दी सलाह, कहिए मोदी है तो मुमकिन है, वायरल हो गया पोस्‍ट

Richa Chadda को उनकी सोशल मीडिया पोस्‍ट के बाद एक फैन ने अच्‍छी नींद पाने के लिए मोदी है तो मुमकिन है कहने की सलाह दी है। यह पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Wed, 08 May 2019 05:53 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 10:17 AM (IST)
Richa Chadda को फैन ने दी सलाह, कहिए मोदी है तो मुमकिन है, वायरल हो गया पोस्‍ट
Richa Chadda को फैन ने दी सलाह, कहिए मोदी है तो मुमकिन है, वायरल हो गया पोस्‍ट

नई दिल्ली, जेएनएन। खूबसूरत अभिनेत्री ऋचा चड्ढा की एक पोस्‍ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दरअसल, उन्‍होंने देर रात सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट शेयर किया, जिसके बाद से उन्‍हें तरह तरह के सजेशंस आ रहे हैं। कुछ फैंस ने उनकी पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए खिंचाई भी की है। एक फैन ने तो लिखा कि कहिए मोदी है तो मुमकिन है। 

loksabha election banner

फुकरे फेम ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अकसर ही पोस्‍ट शेयर कर फैंस के कांटैक्‍ट करती रहती हैं। देर रात सोशल मीडिया पोस्‍ट करते हुए उन्‍होंने बताया कि वह सो नहीं पा रही हैं। उन्‍होंने पोस्‍ट में लिखा कि वह क्‍यो नहीं सो पा रही हैं। उनकी इस पोस्‍ट पर फैंस ने तरह तरह के सजेशन दिए। तो कई फैंस ने उनकी खिंचाई भी की।

एक फैन ने उनकी खिंचाई करते हुए लिखा कि बेवजह इश्‍क में पड़ने का नाटक मत करिए। फैन ने आगे लिखा कि आप दोपहर में सोई थीं इसलिए नींद नहीं आ रही है। एक फैन ने लिखा कि यह प्‍यार का जादू है। इसके साथ ही एक फैन ने ऋचा चड्ढा को सजेशन देते हुए लिखा कि वह भारत का संविधान पढि़ए हिंदी में। समझने से पहले नींद आ जाएगी।

एक फैन ने लिखा कि प्‍लीज ट्राई, मोदी है तो मुमकिन है। वहीं, एक फैन ने कहा मच्‍छर लग रहे होंगे। ऋचा चड्ढा के एक फैन ने उनसे मदद की पेशकश भी की। ऋचा चड्ढा ने एक फैन को जवाब में लिखा कि वह बहुत थक गईं थीं। इसलिए नींद नहीं आ रही। लेकिन वह हर दिन बच्‍चे की तरह ठीक से सोती हैं।  

 

View this post on Instagram

Had to reframe this post. Literally. Hi guys, SO WHAT DRIVES YOU? . . I am driven by my love for my craft , i fuels my passion... I know the work is immortal and I always want to give it my all. That’s what helped me get my well-heeled foot in the door. . . Think for a moment and tell me, what drives you? . . PS - anyone who knows me even a little knows I have a thing for shoes, especially if they’re goodlookin’ ...👠 HMU @natashanayar1 , styling @anishagandhi3 @rochelledsa . . . . @stevemaddenindia . #stevesquad #gensteve #shoecrazy #runfasterinheels #wellheeled

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.