Move to Jagran APP

Bigg Boss 15 का हिस्सा नहीं होंगी रिया चक्रवर्ती, पोस्ट शेयर कर बोलीं- 'इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है'

बिग बॉस का आज से ही आगाज हुआ है। बिग बॉस के आगाज के साथ ही रिया चक्रवर्ती ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट शेयर करते हुए ऐसी खबरों को कोरी अफवाह बताया है।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Sat, 02 Oct 2021 11:09 PM (IST)Updated: Sun, 03 Oct 2021 07:01 AM (IST)
Bigg Boss 15 का हिस्सा नहीं  होंगी रिया चक्रवर्ती, पोस्ट शेयर कर बोलीं- 'इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है'
रिया चक्रवर्ती की तस्वीर, फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती बीते कुछ दिनों से काफी चर्चा में बनी हुई हैं। खबरें थीं कि रिया चक्रवर्ती छोटे पर्दे के बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने वाली हैं। बिग बॉस का आज से ही आगाज हुआ है। बिग बॉस के आगाज के साथ ही रिया चक्रवर्ती ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रिया चक्रवर्ती ने पोस्ट शेयर करते हुए ऐसी खबरों को कोरी अफवाह बताया है।

loksabha election banner

दरअसल रिया चक्रवर्ती ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में रिया ने लिखा, 'मुझे लगता है कि यहां ऐसी अफवाह है कि मैं टीवी शो बिग बॉस 15 का हिस्सा बनने वाली हूं। इसी को साफ करने के लिए मैं यहां आई हूं कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। मैं बिग बॉस का हिस्सा नहीं हूं। प्यार और रोशनी।'

बता दें कि बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर बज था कि रिया, सलमान ख़ान के शो में एंट्री कर सकती हैं। इतना ही नहीं खबर तो ये तक थीं कि रिया को लाने के लिए मेकर्स अच्छी खासी रकम अदा कर रहे हैं। लेकिन रिया चक्रवर्ती ने खुद ही इन खबरों का खंडन कर दिया है। आपको ये भी बता दें कि राय चक्रवर्ती की एंट्री को लेकर लोगों के बीच खासा उत्साह नहीं था। क्योंकि अब तक सुशांत सिंह राजपूत के निधन की गुत्थी सुलझी नहीं है। ऐसे में रिया की शो में एंट्री को लेकर दर्शकों के बीच नाराजगी ही देखने को मिल रही थी।

गौरतलब है कि बीते साल 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। सुशांत के निधन के बाद उनके परिवार ने भी रिया चक्रवर्ती को अभिनेता की मौत का जिम्मेदार बताया था। इस पूरे मामले के बाद रिया चक्रवर्ती ड्रग्स एंगल में भी लिप्त पाई गई थीं। जिसके बाद उन्हें और उनके भाई को जेल में भी सलाखों के पीछे रहना पड़ा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.