मुंबई (जेएनएन)। 2001 में रिलीज हुई अनुभव सिन्हा की रोमांटिक फिल्म 'तुम बिन' दर्शकों को बेहद पसंद आई थी और यह फिल्म अब भी अपने गानों व फ्रेश चेहरों को लेकर याद की जाती है। खास तौर से 'तुम बिन' की चर्चा होते ही इस फिल्म की खूबसूरत हीरोइन संदली सिन्हा तो आंखों के सामने ही घूमने लगती हैं। वो आपको जरूर याद होती हैं, मगर सालों से उनकी कोई खोज खबर नहीं मिली और अब जब सामने आई हैं तो कुछ इस तरह दिखने लगी हैं।

शबाना आजमी की यह बोल्ड भतीजी बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार

जी हां, सबसे पहले तो आपको बता दें कि अनुभव सिन्हा फाइनली इस हिट फिल्म का सीक्वल यानि 'तुम बिन 2' बना रहे हैं। हाल ही में इस फिल्म के सेट पर संदली सिन्हा नजर आईं। अनुभव सिन्हा ने उनकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो मुस्कुराती हुई अब भी उतनी ही प्यारी लग रही हैं। साथ में अनुभव सिन्हा और 'तुम बिन 2' की हीरोइन नेहा शर्मा दिख रही हैं।

जानिए कैसे 'उड़ता पंजाब' में इतने बड़े फिल्म स्टार का किया गया है अपमान

इस तस्वीर के साथ अनुभव सिन्हा ने संदली सिन्हा की तारीफ करते हुए लिखा है, ''One that spread so much love and the one who will be the 'Queen of Hearts' I believe. Thanks Sandali for dropping by.'' अब इस तस्वीर को देखते यह भी चर्चा होने लगी है कि वो 'तुम बिन 2' में कैमियो के रोल में नजर आ सकती हैं।

इस पॉपुलर टीवी सीरियल के बेड सीन पर पाकिस्तान में मचा बवाल

'तुम बिन' में वो प्रियांशु चटर्जी, हिमांशु मलिक और राकेश वशिष्ठ के साथ लीड रोल में दिखी थीं। हालांकि 2003 में उन्होंने बिजनेसमैन किरण सलास्कर से शादी कर ली और अब उनके दो बच्चे भी हैं। वहीं संदली अब इंडिया के सबसे बड़े बेकरी ब्रांड कंट्री ऑफ ओरिजन की फाउंडर भी हैं।

मुश्किल में फंसीं बिपाशा, करण से शादी के बाद हुआ ये हाल

Posted By: Pratibha Kumari