Move to Jagran APP

Rekha Repeats Alia Bhatt Dialogue : ‘मेरा बॉयफ्रेंड से गुलुगुलु करेगी तो धोपतुंगी ना उसको’, देखें मज़ेदार वीडियो

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में आलिया का एक डायलॉग काफी फेमस हुआ था। अब उस डायलॉग को रेखा ने पूरी मस्ती के मूड में फिर से दोहराया है देखें वीडियो। Photo- Colors

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 01 Oct 2019 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 01 Oct 2019 03:43 PM (IST)
Rekha Repeats Alia Bhatt Dialogue : ‘मेरा बॉयफ्रेंड से गुलुगुलु करेगी तो धोपतुंगी ना उसको’, देखें मज़ेदार वीडियो
Rekha Repeats Alia Bhatt Dialogue : ‘मेरा बॉयफ्रेंड से गुलुगुलु करेगी तो धोपतुंगी ना उसको’, देखें मज़ेदार वीडियो

नई दिल्ली, जेएनएन। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘गली ब्वॉय’ में आलिया का एक डायलॉग काफी फेमस हुआ था। डायलॉग था ‘मेरा बॉयफ्रेंड से गुलु गुलु करेगी तो धोपतुंगी ना उसको’। आलिया के इस डायलॉग पर काफी मीम्स बने थे और कई वीडियोज वायरल हुए थे। लेकिन अब एक्ट्रेस के इस फेमस डायलॉग को दोहराया है बॉलीवुड के लेजेंड एक्ट्रेस रेखा ने। रेखा ने अपने ही अंदाज में ये डायलॉग बोल है जो की काफी मज़ेदार लग रहा है। इस पूरे सीन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

loksabha election banner

दरअसल ये वीडियो IIFA 2019 के दौरान है, जब रेखा और आलिया दोनों स्टेज पर होती हैं। रेखा आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब देने स्टेज पर आती हैं तभी अलिया माइक पर गली ब्वॉय का ये डायलॉग बोलती हैं। पहले आलिया कहती हैं, ‘मेरे ब्वॉयफ्रेंड से गुलु गुलु करेगी, धोपतुंगी ना उसको’ इसके बाद आलिया, रेखा से उनका ये डायलॉग बोलने का इशारा करती है। इसके बाद जब रेखा पूरी मस्ती में अपने अंदाज में ये डायलॉग रिपीट करती हैं तो पूरा हॉल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठता है। खुद सलमान खान जोश में आकर तालियां बजाने लगते हैं। ये पूरा वीडियो काफी मज़ेदार है। आप भी देखें।

 

View this post on Instagram

#Rekha ji has aced @aliaabhatt's #GullyBoy lingo at #IIFA20! Stay tuned for more such interesting moments from #IIFAhomecoming, coming soon on #Colors. @ayushmannk @ranveersingh @beingsalmankhan

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

आपको बता दें कि आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर से नजदीकियों को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। कई बार इशारों-इशारों में आलिया अपने प्यार का इज़हार भी कर चुकी हैं, लेकिन खुलकर इस बारे में अभी तक दोनों में से किसी ने भी बात नहीं की है। वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के साथ नजर आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.