नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी के बारे में हर कोई जानता है। हालांकि रेखा के कई लोगों से अफेयर रहे हैं लेकिन अमिताभ के लिए उनका प्यार जगजाहिर है। अमिताभ ने भले की जया बच्चन से शादी की हो लेकिन रेखा आज भी उनसे बेइंतहां मोहब्बत करती हैं। अपनी मोहब्बत का इजहार करने में भी रेखा कभी नहीं हिचकिचातीं। सिमी गिरेवाल ने भी जब रेखा से उनके शो Rendezvous with Simi Garewal में उनके, जया बच्चन और अमिताभ को लेकर सवाल किए तो उन्होंने हर सवाल का जवाब काफी बेबाकी से दिया। हालांकि अब ये शो ऑफएयर हो चुका है।

अपने शो सिमी ने रेखा से उनके और जया बच्चन के रिश्ते के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता की एक महिला होने के नाते जया कोई बेचारी और इन्सिक्योर (Insecure) महिला हैं। रेखा के इस जवाब पर सिमी ने कहा, हां... एक महिला तभी सुरक्षित महसूस करती है जब आदमी (पति) उसे सुरक्षित महसूस कराता है। इस सवाल से सिमी इशारा अमिताभ और जया के रिश्ते को लेकर था। इसके जवाब में रेखा ने कहा... नहीं ऐसा जरूरी नहीं है।

वहीं अपने और अमिताभ के रिश्ते पर रेखा ने कहा, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता की लोग क्या सोचते हैं। मैं उन्हें अपने लिए प्यार करती हूं किसी को दिखाने के लिए नहीं। मैं उनसे प्यार करती हूं और वो मुझसे, लोग बोलते हैं कि बेचारी रेखा पागल है उसपर, लेकिन मुझे फर्क नहीं पड़ता की कौन क्या सोचता है।

आपको बता दें 70 के दशक में आई फिल्म 'दो अनजाने' के सेट से रेखा और अमिताभ का प्यार शुरू हुआ था। कहा जाता है कि बिग बी शादीशुदा थे फिर भी रेखा की खूबसूरती पर वो दिल हार बैठे थे। इसके बाद जया और अमिताभ के बीच दूरी भी आ गई थी, लेकिन फिर बिग बी ने रेखा से किनारा कर लिया। अब अगर दोनों किसी पार्टी या अवॉर्ड फंक्शन में एक ही जगह पहुंचते भी हैं तो भी एक दूसरे को नजरअंदाज करते हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nazneen Ahmed