Move to Jagran APP

Red Sea IFF Award में शाह रुख खान को किया जाएगा सम्मानित, कहा- उत्साहित हूं मैं…’

Red Sea IFF Award शाह रुख खान के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है जिसे जानकार आप फूले नहीं समाएं गएं। शाह रुख खान को अगले महीने जेद्दा में आयोजित होने वाले रेड सी आईएफएफ अवॉर्ड में सम्मानित किया जाएगा।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Mon, 21 Nov 2022 06:07 PM (IST)Updated: Mon, 21 Nov 2022 06:07 PM (IST)
Red Sea IFF Award में शाह रुख खान को किया जाएगा सम्मानित, कहा- उत्साहित हूं मैं…’
Red Sea IFF Award: Shah Rukh Khan will be honored at Red Sea IFF Award said i am excited

नई दिल्ली, जेएनएन। Red Sea IFF Award: बॉलीवुड के किंग खान बीते लंबे वक्त से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं। इसके इतर एक्टर को अपने वश में करने लेने वाली चिरपरिचित आभा के लिए भी पहचाना जाता है, लेकिन अब अभिनेता से जुड़ी के जानकारी सामने आ रही है, जिसमें बताया जा रहा है कि उन्हें जल्द ही रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया जाएगा।  

loksabha election banner

शाह रुख खान को रेड सी में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ने सोमवार को घोषणा करते हुए बताया कि दिग्गज भारतीय अभिनेता शाह रुख खान को फिल्म इंडस्ट्री में उनके बहुमूल्य योगदान के लिए जेद्दा में आयोजित होने वाले फेस्टिवल के दूसरे एडिशन में उन्हें ऑनर अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।  

इस बारे में बात करते हुए शाह रुख खान ने कहा, मैं रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल से ये पुरस्कार हासिल करने पर सच में खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं। सउदी और इस क्षेत्र में मेरे फैंस के बीच ये अद्भुत खबर है, जो हमेशा से मेरी फिल्मों के बड़े सपोर्ट्स रहे हैं और मैं इस फेस्टिवल का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्साहित हूं।

दुनिया ने देखा है प्रतिभा का लोहा

वहीं, इस बाबत रेड सी आईएफएफ के सीईओ ने कहा, हम शाह रुख को सम्मानित करते हुए रोमांचित हैं जिनकी प्रतिभा का लोहा पूरी दुनिया ने देखा ही है।  

दिसंबर में आयोजित होगा फेस्टिवल

जानकारी के अनुसार, रेड सी आईएफएफ का ये फिल्म फेस्टिवल इस साल के अंतिम महीने दिसंबर में जेद्दा में आयोजित होगा, जहां किंग खान को सम्मानित किया जाएगा।

शाह रुख खान की आने वाली फिल्में

बात अगर शाह रुख खान के वर्कफ्रंट की करें तो वो अगले साल रिलीज होने वाली फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो देशभक्ति से प्रेरित पठान नाम के गुप्त एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं। साथ ही पठान में जॉन अब्राहम ग्रे अवतार में देखें तो दीपिका शाह रुख के साथ कदम ताल करती हुई दिखेंगी। सिद्धांत आनंद के निर्देशन में बनी ये फिल्म 25 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके अलावा एटली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म जवान में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो जबरदस्त एक्शन करने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ साउथ की फेमस एक्ट्रेस नयनतारा और विजय सेतुपति भी नजर आने वाले हैं। साथ ही वो राजकुमार हिरानी के साथ भी अपने पहले प्रोजेक्ट डंकी में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।

जीरो से लिया ब्रेक

शाह रुख को आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में देखा गया था। उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाई पाई।

यह भी पढ़ें: World Television Day 2022: शाह रुख से लेकर इरफान खान-विद्या बालन तक ने टीवी शोज में नजर आ चुके हैं ये सितारे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.