Move to Jagran APP

जब Shilpa Shetty मेरे एक्स ब्वॉयफ्रेंड Akshay Kumar को डेट कर रही थीं हम तब भी दोस्त थे : Raveena Tandon

एक दौर था जब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और रवीना टंडन की प्रेम कहानी के बारे में सब जानते थे। दोनों की सगाई तक हो चुकी थी।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 17 Jun 2019 11:53 AM (IST)Updated: Mon, 17 Jun 2019 04:51 PM (IST)
जब Shilpa Shetty मेरे एक्स ब्वॉयफ्रेंड Akshay Kumar को डेट कर रही थीं हम तब भी दोस्त थे : Raveena Tandon
जब Shilpa Shetty मेरे एक्स ब्वॉयफ्रेंड Akshay Kumar को डेट कर रही थीं हम तब भी दोस्त थे : Raveena Tandon

नई दिल्ली, जेएनएन। एक दौर था जब बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और रवीना टंडन की प्रेम कहानी के बारे में सब जानते थे। दोनों की सगाई तक हो चुकी थी, लेकिन फिर दोनों अलग हो गए। अक्षय ने उसके बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को डेट किया। हालांकि, उनसे भी अक्षय का ब्रेकअप हो गया। उसके बाद उनकी जिंदगी में आईं ट्विंकल खन्ना, जिनसे अक्षय कुमार ने शादी की।

ट्विंकल खन्ना और शिल्पा शेट्टी के बारे में कहा जाता है कि जब शिल्पा, अक्षय को डेट कर रहीं थीं उस दौरान दोनों अभिनेत्रियों की दोस्ती के बीच दरार आ गई थी। रवीना ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में इस बात का खुलासा किया है कि वो और शिल्पा तब भी अच्छे दोस्त थे जब शिल्पा उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अक्षय कमार को डेट कर रही थीं।

loksabha election banner

‘टूट चुकी थी मेरी और अक्षय की सगाई
रवीना ने बताया, मेरी और अक्षय कुमार की सगाई पहले ही टूट चुकी थी। उसके बाद मैंने ये पढ़ा कि शिल्पा और अक्षय एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, बाद वो ट्विंकल खन्ना को डेट करने लगे। मैं और शिल्पा हमेशा से अच्छे दोस्त रहे हैं। शिल्पा के साथ उनके रिश्ते में आई दरार के बारे में जब रवीना से पूछा गया तो उन्होंने कहा, ऐसा कुछ नहीं है...बल्कि हमने ‘परदेसी बाबू’ फिल्म में साथ काम भी किया है। जब वो अक्षय को डेट कर रही थीं तब भी हम अच्छे दोस्त थे।

कैसे हुई रवीना और अक्षय की लवस्टोरी की शुरुआत?
रवीना ने बताया, एक अमेरिकन शो के दौरान हम दोनों की मुलाकात हुई थी। उसके बाद खबरें उड़ने लगीं कि मैं और अक्षय एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, तब उन बातों में सच्चाई नहीं थी। मैंने और अक्षय ने फरवरी 1995 से एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया है। रवीना ने बताया, अक्षय और उन्होंने एक मंदिर में सगाई थी। अक्षय को डर था कि अगर सगाई की खबरें पब्लिक हो गईं तो उनकी फैन फॉलोइंग कम हो जाएगी। इसलिए हमने ये बात सबसे छुपाकर रखी। अक्षय ने कहा था कि वो अपनी शूटिंग खत्म करलें उसके बाद हम शादी कर लेंगे, लेकिन फिर हम अलग हो गए।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.