नई दिल्ली, जेएनएन। अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय की ही फिल्म ‘मोहरा’ के सुपरहिट गाने ‘टिप टिप बरसा पानी’ को रिमेक किया जा रहा है। हालांकि रीमेक में रवीना टंडन नहीं बल्कि कटरीना कैफ नजर आएंगी। जबकि ओरिजनल सॉन्ग में रवानी टंडन नजर आई थीं। रवीना और अक्षय पर फिल्माया गया ये गाना उनके करियर के सबसे बेहतरीन गानों में से एक रहा है।

इस गाने में दोनों की कैमिस्ट्री इतनी शानदार थी कि लोगों को आज भी याद है। अक्षय कुमार गाने के रीमेक से खुश हैं, लेकिन रवीना टंडन अक्षय के एक ट्वीट से थोड़ी नाखुश हैं। दरअसल, हुआ कुछ यूं कि थोड़े दिन पहले अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर गाने से जुड़ा एक ट्वीट किया कि, ‘टिप टिप बरसा पानी’ का रीमेक अगर कोई और बनाता तो उन्हें अच्छा नहीं लगता। इस गाने का उनके करियर से सीधा संबंध हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने रतन जैन का शुक्रिया अदा भी किया, लेकिन कहीं भी रवीना टंडन का जिक्र नहीं किया।

एक्टर की यही बात उनके फैंस को नागवार गुजरी और लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। जिसके बाद रवीना टंडन ने भी इस पर प्रतिक्रिया दी है। एक मीडिया हाउस से बात करते हुए रवीना ने कहा, उन्हें इस बारे में नहीं पता और न ही उन्होंने ऐसा कोई ट्वीट देखा। लेकिन पुराने गानों का अगर रिमिक्स बनता है तो फैंस को काफी पसंद आता है। ऐसा कई बार हो चुका है। आपको बता दें कि फिल्म 27 मार्च 2020 में रिलीज होगी।

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021