नई दिल्ली, जेएनएन।Rashmika Mandanna: साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने अभिनय से फैंस का दिल हमेशा से जीतती आई हैं। नेशनल क्रश रश्मिका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं , जिन्होंने अपने करियर में अब तक सभी सुपरहिट फिल्में दी हैं। 'पुष्पा- द राइज एक्ट्रेस अब जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उनका हिंदी फिल्म का सफर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के अपोजिट शुरू हो रहा है। रश्मिका मंदाना अपनी पहली हिंदी फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। आज हम आपको अपने इस आर्टिकल में बताएंगे कि बिग बी के मुकाबले रश्मिका मंदाना ने फिल्म के लिए कितनी फीस ली है।

रश्मिका मंदाना ने फिल्म 'गुडबाय' के लिए ली इतनी फीस

रश्मिका मंदाना फिल्म 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन की बेटी का किरदार निभा रही हैं। उनका ये कैरेक्टर अब तक के अन्य किरदारों से बिलकुल अलग होने वाला है। रश्मिका मंदाना ने अपने करियर की शुरुआत कन्नड़ फिल्म 'किरिक पार्टी' से की थी। अपनी पहली ही फिल्म से वह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। साउथ सिनेमा में सफलता के साथ ही उनकी फीस भी बढ़ती गई। रश्मिका अपनी हर फिल्म के लिए वैसे तो 4 करोड़ लेती हैं, लेकिन अमिताभ बच्चन के अपोजिट अपनी फिल्म के लिए 'श्रीवल्ली' ने 5 से 6 करोड़ की फीस चार्ज की है।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

'गुडबाय' में ऑडियंस को दिखेगा 'फैमिली ड्रामा'

रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'गुडबाय' एक फैमिली ड्रामा पिक्चर है, जिसमें परिवार के बीच के प्यार के साथ-साथ फैमिली के बीच होने वाली लड़ाइयों और अनबन का भी एक नया रूप दर्शकों को देखने को मिलेगा। फिल्म में रश्मिका मंदाना अमिताभ बच्चन की ऐसी बेटी का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी, जिनकी अपने पिता से नहीं बनती। अमिताभ और रश्मिका के अलावा इस फिल्म में नीना गुप्ता, सुनील ग्रोवर, आशीष विद्यार्थी, शिविन नारंग और अरुण बाली जैसे स्टार्स अहम भूमिका में नजर आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene)

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है 'गुडबाय'

अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'गुडबाय' 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है, जो इससे पहले क्वीन और चिल्लर पार्टी जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। एकता कपूर का बालाजी प्रोडक्शन इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहा है। रश्मिका मंदाना फिल्म 'गुडबाय' के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ फिल्म 'मिशन मजनू' में भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Rashmika And Tiger: पर्दे पर फिर से नजर आएगी टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना की जोड़ी, जानें कब शुरू होगी शूटिंग

यह भी पढ़ें: Rashmika Mandanna: मुश्किल है रश्मिका मंदाना के लिए अपने एक्स को भूलना, कहा- 'मैं आज भी उससे मिलती हूं...'

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट