नई दिल्ली, जेएनएन। Rashmika And Tiger: साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली पुष्पा फेम एक्ट्रेस और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना जल्द ही गुड बाय से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। इस फैमिली ड्रामा फिल्म में रश्मिका सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आने वाले हैं। 

अब जानकारी आ रही है कि रश्मिका मंदाना के हिंदी का एक और बड़ा प्रोजेक्ट हाथ लगा है, जिसमें वो टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाली हैं। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, रश्मिका और टाइगर श्रॉफ को करण जौहर के प्रोजेक्ट में साथ काम करना था, लेकिन कई कारणों से इस प्रोजेक्ट को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है और अब उन्होंने रोहित धवन, सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्मित रेम्बो के लिए अप्रोच किया गया है। वहीं, रश्मिका का इस प्रोजेक्ट के लिए बेहद उत्साहित हैं। हालांकि अभी इस प्रोजेक्ट के बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

अगले साल फ्लोर पर आएगी फिल्म

रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि ये फिल्म अगले साल गर्मियों में फ्लोर पर आ सकती है, क्योंकि टाइगर इन दिनों बड़े मियां छोटे मियां के शेड्यूल को पूरा करेंगे और रश्मिका पुष्पा 2 की शूटिंग को पूरा करने के बाद अगले साल गर्मियों में शूटिंग शुरू कर सकते हैं। इस प्रोजेक्ट में आ चुके हैं नजरअगर इस प्रोजेक्ट में रश्मिका और टाइगर साथ नजर आते हैं, तो ये पहली बार होगा जब दोनों सिल्वर स्क्रीन पर साथ में काम करते हुए दिखाई देंगे। दोनों को इससे पहले एक ब्रांड एड में साथ देखा गया था। 

टाइगर श्रॉफ की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की करें तो वो क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्म गणपत पार्ट वन में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा वो छोटे मियां बडे मियां में नजर आने वाले हैं। उन्हें आखिरी बार एक्शन ड्रामा फिल्म हीरोपंती 2 में देखा गया था। लेकिन उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा सकी।

यह भी पढ़ें: Ponniyin Selvan Collection Day 2: 'विक्रम वेधा' को ऐश्वर्या राय ने चटाई धूल, दो दिन में 100 करोड़ पार हुई PS-1

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट