नई दिल्ली, जेएनएन। नेशनल क्रश कही जाने वाली साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की हर अदा पर फैंस फिदा रहते हैं। उनकी एक झलक पाने को फैंस बेताबी से इंतजार करते हैं। वहीं, एक्ट्रेस भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं और अपने हर मूड की पिक्चर्स शेयर करती हैं। एक बार फिर वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट के कारण चर्चा में आ गई हैं। इस बार रश्मिका ने जिम की तस्वीर शेयर की है और खुद को पागल बता रही हैं।

रश्मिका ने जिम के अंदर पोज देते हुए तस्वीर शेयर की। तस्वीर में रश्मिका ने हाथ फैलाए हुए है और स्माइल कर रही हैं। पोस्ट में कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, "इसलिए साबित हुआ कि मैं थोड़ी पागल हूँ जो सचमुच जिम में रहती है!"

बता दें कि रश्मिका एक फिटनेस फ्रीक भी है, वह अपना जिमिंग रूटीन कभी भी मिस नही करती। पोस्ट में रश्मिका ने ब्लैक टैंक टॉप और प्रिंटेड जेगिंग पहना है। बिना मेकअप, सिंपल जिमिंग ड्रेस में भी रश्मिका खूबसूरत लग रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Rashmika Mandanna (@rashmika_mandanna)

वक्र फ्रंट की बात करे तो रश्मिका जल्द ही बॉलीवुड में अपनी पारी की शुरुआत करने जा रही है। उनका दो हाई-बजट प्रोजेक्ट्स पर काम चल रहा है। रश्मिका अपनी पहली फिल्म 'मिशन मजनू' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ स्क्रीन साझा करती नजर आयेंगी। शांतनु बागची द्वारा निर्देशित, 'मिशन मजनू' इसी साल 13 मई को रिलीज होने की संभावना है। दूसरी फिल्म 'गुडबाय' में रश्मिका बॉलीवुड शहंशाह अमिताभ बच्चन के साथ नजर आयेंगी।

इसके अलावा रश्मिका अपनी फिल्म 'पुष्पा-द राइज' को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। फिल्म में उनके को-एक्टर साउथ सुपर स्टार अल्लू अर्जुन है। दक्षिण भारत में जादू दिखाने के बाद अब फिल्म का हिन्दी डब वर्जन उत्तर भारत में भी कमाल दिखा रहा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई रिकॉर्ड्स तोड़े है. और लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म में सामंथा पर फिल्माया गया गाना 'ओ अन्तावा, ओ ओ अन्तावा' भी जमकर ट्रेंड कर रहा है। 

Edited By: Vaishali Chandra