Move to Jagran APP

Goodbye: साउथ क्वीन रश्मिका मंदाना का चला डेब्यू फिल्म में सिक्का? क्या हिंदी ऑडियंस ने किया स्वीकार

Rashmika Mandanna Performance in Goodbye रश्मिका मंदाना ने साउथ जोन में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। बेहतरीन परफॉर्मेंस से साउथ में टॉप एक्ट्रेस बन चुकीं रश्मिका ने अब बॉलीवुड डेब्यू कर लिया है। लेकिन क्या यहां उनका जादू चला या नहीं आइये पढ़ते हैं रिव्यू।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Fri, 07 Oct 2022 01:16 PM (IST)Updated: Fri, 07 Oct 2022 01:20 PM (IST)
Goodbye: साउथ क्वीन रश्मिका मंदाना का चला डेब्यू फिल्म में सिक्का? क्या हिंदी ऑडियंस ने किया स्वीकार
Still Image of Amitabh Bachchan and Rashmika Mandanna from Goodbye

नई दिल्ली, जेएनएन। Rashmika Mandanna Film Goodbye: रश्मिका मंदाना की पहली हिंदी मूवी 'गुडबाय' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। एक्ट्रेस ने इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ी है। अगर फिल्म के ट्विटर रिव्यू को देखें, तो ओपनिंग डे पर ही फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। लेकिन गौर करने वाली बात है कि डेब्यू फिल्म में साउथ ब्यूटी रश्मिका मंदाना की परफॉर्मेंस लोगों को कैसी लगी। विकास बहल द्वारा निर्देशित यह फिल्म रश्मिका के लिए बॉलीवुड के रास्ते खोल सकती है। फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस को लेकर लोगों के क्या रिएक्शन हैं, आइये जानते हैं।

loksabha election banner

रश्मिका की एक्टिंग पर लोगों का रिएक्शन

'गुडबाय' में रश्मिका की परफॉर्मेंस पर बात करने से पहले जानते हैं कि फिल्म का रिव्यू कैसा है। विकास बहल की इस फिल्म में रश्मिका के अलावा अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, एली अवराम, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी और साहिल मेहता हैं। ट्विटर पर फिल्म को अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। लेकिन सिर्फ कहानी ही नही बल्कि रश्मिका की परफॉर्मेंस पर भी लोगों ने रिएक्शन दिया है। साउथ फिल्मों में अपनी अदायगी का जलवा बिखेर चुकीं रश्मिका की पहली बॉलीवुड परफॉरमेंस कैसी रही, इस पर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आई है।

कैसी लगी रश्मिका की परफॉर्मेंस?

गुडबाय को 1200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म का सेटअप एक अल्ट्रा मॉर्डन फैमिली में दिखाया गया है। साथ ही रश्मिका के किरदार तारा के जरिये उन सारे सवालों को दिखाया गया है, जो अक्सर नई पीढ़ी के युवा कहते या पूछते रहते हैं कि यह रिवाज क्या है, इसके पीछे लॉजिक क्या लगता है। रश्मिका, इस फिल्म में एक ऐसी लड़की का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं, जिसे रीति रिवाजों से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता या फिर यूं कहें कि उसे इसकी समझ कम है।

इस कैरेक्टर में उनकी एक्टिंग की बात की जाए, तो फिल्म के बीच-बीच में जहां उनके इमोशंस दिखाए जाने हैं, वहां उनके इमोशंस स्क्रीन पर खुल कर नजर आ रहे हैं। ट्विटर पर रश्मिका की एक्टिंग को लेकर पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। एक्टिंग के साथ ही उन्हें रीजनल सिनेमा की बेहतरीन एक्ट्रेस कहा जा रहा है।

नितिन चौबे नाम के यूजर ने लिखा, 'रीजनल सिनेमा की बाउंड्रीज ब्रेक करते हुए रश्मिका ने ब्रेथटेकिंग परफॉर्मेंस दी है।'

यह भी पढ़ें: Godfather Box Office Collection Day 2: सलमान खान-चिरंजीवी की फिल्म ने मचाया 'गदर', दूसरे दिन भी धुंआधार कमाई

यह भी पढ़ें: Adipurush Hanuman: 'हनुमान' बने देवदत्त गजानन की ट्रोलिंग के बीच भी हो रही तारीफ, चर्चा में आया फिटनेस वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.