Move to Jagran APP

Bigg Boss 15 Grand Finale: रश्मि देसाई ने 'टिप टिप बरसा पानी' पर दिया सिजलिंग परफॉर्मेंस, स्टेज पर लगाया हॉटनेस का तड़का

हाल ही में बिग बॉस 15 से बेघर हुई रश्मि देसाई फिनाले में बॉलीवुड के पॉपुलर गाने टिप टिप बरसा पानी पर डांस करती दिखाई देंगी। इसके अलावा राखी सावंत रितेश और राजीव भी अपने परफॉरमेंस का जलवा बिखेरने वाले हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sun, 30 Jan 2022 09:23 PM (IST)Updated: Mon, 31 Jan 2022 07:13 AM (IST)
Rashmi Desai, Rakshi Swant, Shamita Shetty instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बिग बॉस 15 के आखिरी एपिसोड में सेलिब्रिटीज की एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देखने को मिलेंगी। ग्रैंड फिनाले से जुड़े कई प्रोमो अब तक आउट हो चुके है। जो फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ाते ही जा रहे हैं। अब हाल ही में शो से बाहर हुई रश्मि देसाई का डांस वीडियो सामने आया है। वीडियो में रश्मि अपनी हॉटनेस से स्टेज पर आग लगाती नजर आ रही हैं।

loksabha election banner

कलर्स ने अपने इंस्टाग्राम पर फिनाले एपिसोड के कुछ प्रोमो शेयर किए हैं जिनमें कंटेस्टेंट्स ढेर सारी मस्ती करते दिख रहे हैं। इसके अलावा राखी-रितेश, राजीव-रश्मि, करन-तेजस्वी, शमिता-राकेश भी अपनी फॉरफॉर्मेंस देने वाले हैं।

रश्मि देसाई

बिग बॉस में टॉप 6 तक पहुंचने वाली रश्मि देसाई, रवीना टंडन और कैटरीना कैफ के फेमस सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' पर सिजलिंग डांस करती दिखाई देंगी। ग्रे और ब्लैक कलर की साड़ी में रश्मि पानी में कैटरीना और रवीना को टक्कर देती दिख रही हैं। वहीं राजीव 'फर्स्ट क्लास' गाने पर डांस करने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

राखी-रितेश

राखी ने बॉलीवुड में कई हिट आइटम नंबर पर डांस किया है और अब वह बिग बॉस 15 में अपने पति रितेश संग 'स्वीटी तेरा ड्रामा' पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Voot (@voot)

शमिता-राकेश

इसके अलावा शमिता शेट्टी और राकेश बापट भी 'पुष्पा-द राइजिंग' के सॉन्ग 'सामी-सामी' पर ठुमके लगाने वाले। करण-तेजस्वी की तरह इनके फैंस इन्हें शारा कहते हैं।

करण-तेजस्वी

बिग बॉस 15 के लवी-डवी कपल करण और तेजस्वी को उनके फैंस प्यार से तेजरन बुलाते हैं। शो के फिनाले में दोनों 'शेरशाह' फिल्म के गाने 'राता लंबियां' पर बेहद रोमांटिक डांस करने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपको बता दें कि फिनाले की रेस में फिलहाल करण कुंद्रा, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी शामिल हैं। बिग बॉस शो के फिनाले में पिछले बिग बॉस सीजन के विनर्स को भी बुलाया गया है। जो फिनाले में घर के अंदर दस लाख का प्राइज मनी लेकर जाएंगे और जो भी फाइनलिस्ट ये प्राइज मनी लेगा, वह सीधे बिग बॉस की विनर ट्रॉफी से अपनी दावेदारी खत्म कर देगा। अब यह देखना दिसचस्प होगा कि कौन सा कंटेस्टेंट यहां तक आने के बाद ब्रीफकेस लेकर शो को छोड़ता है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.