मुंबई। गुरुवार को बॉलीवुड से कुछ चुनिंदा और युवा फ़िल्मस्टार्स प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मिलने देश की राजधानी दिल्ली पहुंचे। सोशल मीडिया से लेकर तमाम मीडिया में इस मुलाकात को लेकर खूब हलचल रही।

लेटेस्ट अपडेट यह है कि तमाम स्टार्स पीएम से मिलकर गुरुवार देर शाम को ही मुंबई लौट आये हैं। ख़ास बात यह रही कि मुंबई के कलीना एयरपोर्ट से जो तस्वीरें आई हैं उनमें से ज़्यादातर स्टार्स के सीने पर तिरंगा का बैज दिखा। जैसा कि आप जानते हैं करण जौहर, रणवीर सिंह, रणबीर कपूर से लेकर आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव के अलावा वूमेन पावर का प्रतिनिधित्व करतीं एकता कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर और अश्विनी ऐय्यर तिवारी जैसे सेलेब्स की प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के साथ तस्वीरें खूब वाइरल हो रही हैं। ख़बर है कि इस मुलाकात में सिनेमा के भविष्य और कंटेंट को लेकर चर्चा हुई। प्रधानमंत्री समेत तमाम स्टार्स इस दौरान बेहद उत्साहित नज़र आये। बहरहाल, मुंबई एयरपोर्ट पर आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल और राजकुमार राव दिल्ली से लौटने के बाद कुछ इस अंदाज़ में दिखे।

यह भी पढ़ें: श्रीदेवी, रेखा से लेकर सचिन और शाह रुख़ ख़ान तक के साथ देखें बर्थडे बॉय रितिक रोशन की 10 दुर्लभ तस्वीरें

तीनों के सीने पर आप ‘तिरंगा’ वाला बैज साफ़ देख सकते हैं। ज़ाहिर है सिने स्टार्स अपनी फ़िल्मों के जरिये पूरे देशवासियों को जोड़ने का काम करते हैं। फ़िल्मों में दिए गए संदेशों से कई बार समाज पर भी गहरा असर होता है। इसलिए यह फ़िल्मकारों की जिम्मेदारी है कि वो अलग-अलग विषयों पर समाज को सशक्त करने वाली फ़िल्में बनाये और इस तरह की फ़िल्में बनती भी रही हैं। सिनेमा का यही सरोकार उन्हें देश का फेवरेट बना देता है और फ़िल्म कलाकार भी देश को सबसे ऊपर रखकर कोई काम करते हैं! भूमि पेडनेकर के ड्रेस पर भी आप 'तिरंगा' वाला बैज देख सकते हैं! 

रणवीर सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज़ में दिखे। उनेक सीने पर भी तिरंगा लगा हुआ साफ़ देखा जा सकता है।

तिरंगा जो हमारी पहचान है और जिसने हम सबको जोड़ कर रखा है। बॉलीवुड सितारों के सीने पर उसे देखना एक सुखद अहसास है। लगता है हर किसी ने इस ख़ास मौके पर तिरंगा वाला बैज पहना है! आलिया भट्ट मुंबई एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज़ में दिखीं। आलिया इन दिनों अपनी फ़िल्म गली बॉय के लिए चर्चा में रहती हैं! 

आलिया के साथ उनके ख़ास दोस्त रणबीर कपूर भी मौजूद दिखे और दिलचस्प बात यह भी कि सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पीएम से मुलाकात वाली स्टार्स की टीम में थे। जैसा कि आप जानते हैं कभी सिद्धार्थ और आलिया बेहद करीब रहे हैं तो यह भी संयोग ही था कि तीनों एक साथ प्रधानमंत्री से मिलने वाली स्टार्स की टीम में थे। बहरहाल, करण जौहर मुंबई के कलीना एयरपोर्ट पर बाकी स्टार्स के साथ कुछ इस अंदाज़ में दिखे। 

यह भी पढ़ें: बहुत दिनों बाद अपने रंग में दिखीं रानी मुखर्जी, एयरपोर्ट से आई लेटेस्ट तस्वीरें

करण जौहर और अक्षय कुमार अभी कुछ दिनों पहले भी प्रधानमंत्री से मुलाकात करने को लेकर चर्चा में रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी गुरुवार की इस मुलाकात को लेकर हर तरह के कॉमेंट आ रहे हैं। कोई इसकी जम कर सराहना कर रहा है तो कुछ लोग इसकी आलोचना भी कर रहे हैं। लेकिन, इतना तो तय है कि बॉलीवुड स्टार्स और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मुलाकात सभी के लिए चर्चा का विषय बना हुआ है। 

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप