Move to Jagran APP

Jayeshbhai Jordaar: रणवीर सिंह की लाइफ में ये तीन औरतें हैं सबसे खास, इनमें बसती है एक्टर की जान

रणवीर जयेशभाई जोरदार में गर्ल चाइल्ड को सेलिब्रेट कर रहे हैं और उन्होंने एक हाजिरजवाब गुजराती की भूमिका निभाई है जो मां के पेट में पल रही बच्ची के हक के लिए खड़े होते हैं और अपने परिवार के फैसले का विरोध करते हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 29 Apr 2022 05:09 PM (IST)Updated: Sat, 30 Apr 2022 07:00 AM (IST)
Jayeshbhai Jordaar: रणवीर सिंह की लाइफ में ये तीन औरतें हैं सबसे खास, इनमें बसती है एक्टर की जान
Ranveer Singh revealed his three lifelines, Instagram

मुंबई जेएनएन, शिखा धरीवाल। यशराज फिल्म्स की 'जयेशभाई जोरदार' में सुपरस्टार रणवीर सिंह मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। जो बड़े पर्दे पर दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के साथ-साथ दर्शकों के सामने हीरो एवं हीरोइज्म का एक नया ब्रांड पेश करेगी। जो भारतीय सिनेमा में शायद ही कभी दिखाई देता है। रणवीर इस फिल्म में गर्ल चाइल्ड को सेलिब्रेट कर रहे हैं और उन्होंने एक हाजिरजवाब गुजराती की भूमिका निभाई है, जो मां के पेट में पल रही बच्ची के हक के लिए खड़े होते हैं और अपने परिवार के फैसले का विरोध करते हैं। उनका परिवार मर्दों को ज्यादा अहमियत देने वाले उस समाज को दर्शाता है, जिसमें हम रहते हैं।

loksabha election banner

जयेशभाई शायद बड़े पर्दे पर आने वाले सबसे प्यारे हीरो हैं और रणवीर का कहना है कि इस फिल्म के जरिए वे अपनी जिंदगी में हर कदम पर साथ देने वाली दिलेर महिलाओं – यानी अपनी मां अंजू, बहन रितिका और पत्नी दीपिका पादुकोण – का शुक्रिया अदा कर रहे हैं।

रणवीर कहते हैं, "अपनी जिंदगी में हर कदम पर महिलाओं के सहारे की वजह से ही मैं आज इस मुकाम तक पहुंचा हूं। बचपन से लेकर आज तक मजबूत इरादों वाली नारी शक्ति और उनकी एनर्जी हमेशा मेरे आस-पास रही है। मैं उन्हें अपना सपोर्ट सिस्टम नहीं कहूंगा; सही मायने में वे मेरी दुनिया का सबसे अहम हिस्सा हैं। मेरी जान उनमें बसी है, उन्हीं से मुझे एनर्जी और पावर मिलती है। इसी वजह से महिलाओं का सम्मान करने वाली एक फिल्म का हिस्सा बनना मेरे लिए सबसे ज्यादा मायने रखती है।”

वे आगे कहते हैं, "मेरी मां मेरे लिए सब कुछ है, मेरी बहन तो मेरे लिए दूसरी मां जैसी है, और मेरी पत्नी मेरे लिए सबसे बड़ा सहारा है। इतना ही नहीं, मेरी टीम में बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हैं और उनकी वजह से ही मैं वो कर पा रहा हूं, जो मैं कर सकता हूं। इसलिए, किसी और से ज्यादा, मैं चाहता हूं कि वे इस फिल्म को देखें और इसकी भावनाओं को महसूस करें। मैं वाकई बेहद खुश हूं कि मुझे यह मौका मिला है, क्योंकि अपने आर्ट के जरिए मैं अपनी जिंदगी की सभी महिलाओं का शुक्रिया अदा कर सकता हूं, जिन्होंने हर कदम पर मेरा साथ देकर मुझे इस मुकाम तक पहुंचाया है।”

हंसी-मजाक वाले अंदाज में समाज को आईना दिखाने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार को मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म में 'अर्जुन रेड्डी' की मशहूर अदाकारा शालिनी पांडे भी हैं। जो रणवीर के साथ बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आएंगी। एक डायरेक्टर के रूप में यह दिव्यांग ठक्कर की पहली फिल्म है, जो 13 मई, 2022 को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.