Move to Jagran APP

Exclusive: रणवीर सिंह की फैन टीवी एक्ट्रेस हेली शाह ने किया खुलासा, कहा- 'बॉलीवुड में टीवी एक्ट्रेस के साथ होता है ऐसा बर्ताव'

टीवी की मशूहर एक्ट्रेस हेली शाह इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म काया पलट को लेकर चर्चाओं में हैं। अब उन्होंने खुलासा किया है कि बॉलीवुड में टीवी से आने वाली अभिनेत्रीयों को टीवी का टैग लगाकर देखा जाता है। जिसमें उनको काम मिलने में परेशानी आती है।

By Nitin YadavEdited By: Tue, 05 Jul 2022 04:57 PM (IST)
Ranveer Singh fan TV actress Helly Shah revealed says how TV actresses are treated in Bollywood

शिखा धारीवाल, मुंबई। हाल ही में डिजाइनर्स पर बॉलीवुड और टीवी स्टार्स में फर्क करने के आरोप को लेकर सुर्खियों में आईं एक्ट्रेस हेली शाह इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म की तैयारी कर रही है। अभिनेत्री जल्द ही एक प्रोजेक्ट से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। अब उन्होंने छोटे पर्दे से बड़े पर पहुंचे के संघर्ष के बारे में खुलकर बात की है। 

छोटे पर्दे पर मशहूर होने के बाबजूद क्या बड़े पर्दें पर स्ट्रगल करना पड़ता है। इस सवाल पर हेली कहती हैं, बिल्कुल करना पड़ता है। 100 प्रतिशत करना पड़ता है क्योंकि दोनों प्लेटफार्म अलग हैं और शायद दोनों का काम करने का तरीका अलग है। मैंने जो महसूस किया या फेस किया। मैं उसके बारे में बता सकती हूं कई बार आपका अच्छा ऑडिशन होने के बाद भी आपको प्रिफरेंस फ्रेशर से भी बाद में मिलती है क्योंकि टीवी का टैग लगा होने की वजह से होता और लोग कहते हैं कि, अच्छा ये तो टीवी से है तो देख लो, इनको थोड़ा बाद में देखते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Helly Shah (@hellyshahofficial)

हेली अपना जवाब रखते हुए आगे कहती हैं, इस बारे में हम टेलीविजन एक्टर्स भी बात करते हैं कि यार ऐसा क्यों होता है। मैं उम्मीद करती हूं कि ये प्रोसेस बदले। हालांकि इसमें बदलाव हो रहा है लेकिन और बदलाव होने की जरूरत है। टीवी एक्टर्स को टैग की वजह से नहीं बल्कि उनके टैलेंट की वजह से प्रीफेन्स मिलनी चाहिए।

View this post on Instagram

A post shared by Helly Shah (@hellyshahofficial)

बॉलीवुड में टेलीविजन एक्टर वाले टैग पर बात करती हुई हेली कहती हैं कि, लोगों को लगता है कि टीवी एक्टर्स बहुत लाउड होते हैं और उनकी परफॉर्मेंस बहुत लाउड होती है। लोग ये बात शुरू से ही दिमाग में ही बैठा कर रखते हैं। हेली आगे कहती हैं, मैं अब बड़े पर्दे पर भी एक्सप्लोर करना चाहती हूं मेरी ऐसी कोई चैक लिस्ट नहीं है कि ऐसा ही रोल करूँगी, मुझे अगर बॉलीवुड में अच्छा काम मिलना शुरू हो गया तो मैं फिल्मों में भी काम करूंगी।

View this post on Instagram

A post shared by Helly Shah (@hellyshahofficial)

रणवीर सिंह की हैं फैन

फेवरेट एक्टर के साथ स्क्रीन शेयर करने के सवाल पर हेली हंसते हुए कहती हैं कि, मैं रणवीर सिंह की बहुत बड़ी फैन हूं मेरी उनके साथ काम करने की ख्वाइश है। रणबीर के साथ काम करने का मौका मिले तो मैं फीस भी भूल सकती हूं। रणवीर से जुड़ा किस्सा याद करते हुए हेली कहती हैं कि, मैं रणबीर कपूर की बहुत बड़ी फैन हूं जब स्वरागिनी सीरयल के दौरान रणबीर और दीपिका अपनी फिल्म का प्रोमोशन करने आए थे। तब मैं बता नही सकती कि मेरा सेट पर क्या हाल था कि हम सुपरस्टार रणबीर के साथ शूट कर रहे हैं और सच बताऊ तो मैं सेट पर दिखा नहीं रही थी। लेकिन मेरा रणबीर के साथ सीन था और मैं बहुत नर्वस थी।

आपको बता दें, हेली शाह जल्द ही फ़िल्म 'काया पलट' से बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। इस फिल्म का पोस्टर फ्रांस में आयोजित कान फिल्म फेस्टिवल 2022 में लांच किया गया था। फ़िल्म के पोस्टर लॉन्च के दौरान भी फ़िल्म को लेकर मीडिया में काफी चर्चा हुई थी।