Move to Jagran APP

शाहजहां के ताजमहल की तरह दीपिका रणवीर भी अपनी शादी में करने जा रहे हैं ये काम

दीपिका और रणवीर आगामी 14 और 15 नवंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 02 Nov 2018 02:15 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 07:44 AM (IST)
शाहजहां के ताजमहल की तरह दीपिका रणवीर भी अपनी शादी में करने जा रहे हैं ये काम

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह आगामी 14 नवंबर और 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. अब तक की खबर के अनुसार दोनों इटली के लेक कोमो में शादी कर रहे हैं. उनकी शादी से जुड़ी एक दिलचस्प बात सामने आयी है, जिसे सुन कर आप चौंकने वाले हैं.

loksabha election banner

जिस तरह शारजहां ने मुमताज महल के लिए ताजमहल बनवा कर उन कारीगरों के हाथों को कटवा दिया था, कि दोबारा कोई ताजमहल न बनें. ठीक वैसे ही तर्ज पर रणवीर और दीपिका भी कुछ ऐसा करने जा रहे हैं. जी हां, खबर है कि दीपिका और रणवीर ने अपनी शादी की दावत में मेहमानों को परोसे जाने वाले व्यंजन को लेकर खास निर्णय लिया है. उन्होंने अपने शेफ से व्यक्तिगत तौर पर मिल कर कहा है कि वह ऐसी डिशेज बनायें, जो यूनिक हों और अब से पहले लोगों ने न खाया हो. साथ ही उन्होंने एक शर्त रखी है कि जो डिश शेफ उनकी शादी में बनायेंगे, वह दोबारा फिर किसी भी शादी या शाही दावत की शान नहीं बननी चाहिए.

रणवीर और दीपिका इस मामले में खुद को बिल्कुल अलग करना चाहते हैं. इसलिए उन्होंने तय किया है कि न तो शेफ इस मेन्यू को सार्वजनिक कर सकते हैं और न ही वह मेन्यू में बनाई गयी कोई भी डिश दोबारा कहीं भी रिपीट करेंगे.

जाहिर है कि दीपिका रणवीर अपनी शादी को खास और यूनिक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाले हैं. इसलिए वह इस तैयारी में भी जुटे हुए हैं. वह खुद अपनी शादी की हर बारीकी को ध्यान से देख रहे हैं. वही रणवीर सिंह ने हाल ही में सिंबा के सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं.  

यह भी पढ़ें: सलमान, आमिर, शाहरुख़ फिर से एक छत के नीचे, एसआरके का एेसा है कारनामा

यह भी पढ़ें: Shahrukh Birthday: शाहरुख़ के डिंपल का यह राज नहीं जानते होंगे आप, देखें ज़ीरो का यह पोस्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.