Move to Jagran APP

रानू मंडल के मेकअप वाली ये फोटो वायरल, लोगों ने शेयर किए ऐसे मीम और कमेंट्स

Ranu Mondal New Look रानू मंडल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें उन्होंने ज्यादा मेकअप किया है और अब लोग इस पर कमेंट कर रहे हैं।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 17 Nov 2019 08:20 AM (IST)Updated: Sun, 17 Nov 2019 08:20 AM (IST)
रानू मंडल के मेकअप वाली ये फोटो वायरल, लोगों ने शेयर किए ऐसे मीम और कमेंट्स
रानू मंडल के मेकअप वाली ये फोटो वायरल, लोगों ने शेयर किए ऐसे मीम और कमेंट्स

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल कुछ महीनों पहले अपने गाने की वजह से सुर्खियों में आई थीं और उनके वीडियो काफी वायरल हुए थे। अब हिमेश रेशमिया की फिल्मों में गाना देने वाले रानू मंडल अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो हेवी मेकअप किए हुए नजर आ रही हैं। इस फोटो के सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों ने रानू मंडल के इस लुक का मजाक बनाना शुरू कर दिया है।

loksabha election banner

वायरल हो रही यह तस्वीर किसी एक इवेंट की है, जिसमें रानू मंडल डिजाइनर कपड़ों और हेवी मेकअप करके पहुची थीं। रानू मंडल के इस मेकअप का लोग काफी मजाक बना रहे हैं और कुल लोग सलाह भी दे रहे हैं कि उन्हें मेकअप की क्या जरूरत है। वहीं एक तस्वीर ऐसी भी वायरल हो रही है, जिसमें रानू मंडल का चेहरा काफी सफेद दिखाई दे रहा है, जिसपर लोग अलग अलग मीम शेयर कर रहे हैं। हालांकि, इस फोटो की पुष्टि अभी नहीं की जा सकती है कि आखिर इस फोटो को फोटोशॉप तो नहीं किया गया है...

बता दें कि हाल ही में रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक महिला फैन को सेल्फी के लिए पूछने पर डांटती हुई नजर आई थीं। इस वीडियो के बाद से लोग रानू मंडल की आलोचना कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर रानू मंडल को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। हाल ही में हिमेश रेशमिया के साथ उनका 'आशिकी में तेरी गाना रिलीज हुआ है।

सोशल मीडिया के जरिए सामने आने के बाद संगीत की दुनिया में जाना पहचाना नाम बन चुकीं रानू मंडल अब अपनी पिछली जिंदगी को याद नहीं करना चाहतीं। उन्होंने यह भी कहा था कि मुझे तो परिवार मरा घोषित कर चुका है, उनके लिए तो मैं मर ही गई हूं। अब पिछली जिंदगी को भूलकर आगे बढना चाहती हूं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.