मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

नई दिल्ली, जेएनएन। Teri Meri Kahani Full Song: पश्चिम बंगाल के स्टेशन पर ‘इक प्यार का नगमा है’ गाना गाकर फेमस हुईं रानू मंडल का पहला गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ रिलीज हो गया है। रानू मंडल ने कभी सपने में शायद नहीं सोचा होगा कि उनकी किस्मत ऐसे पलटेगी और वो रातों रात बड़ी स्टार बन जाएंगी। कुछ दिन पहले ही स्टेशन से रानू का वीडियो वायरल हुआ था और अब उनका पहला गाना रिलीज हो गया है।

इस गाने में रानू के साथ म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने भी अपनी आवाज़ दी है। ये गाना हिमेश की ही फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का है। आपको बता दें कि हिमेश ही शख्स हैं जिन्होंने रानू को गरीबी की दुनिया से निकालकर बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखवाया है। सिंगिंग रिएलिटी शो सुपर स्टार सिंगर में रानू की आवाज़ सुनकर हिमेश इतने इम्प्रेस हुए थे कि उन्होंने तभी रानू से एक गाना गवाने का वादा कर दिया था। इसके बाद हिमेश ने रानू के साथ गाना शूट किया जिसका एक छोटा सा क्लिप भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जो काफी वायरल हुआ था।

अब कुछ ही दिन के अंदर हिमेश ने रानू के साथ गाना गाकर उसे रिलीज भी कर दिया है। गाने के बारे में बात करें तो ये एक सैड सॉन्ग है। इस गाने में रानू और हिमेश की आवाज़ बखूबी एक दूसर के साथ मैच कर रही है। गाने का म्यूजिक भी काफी अच्छा है। 

इससे पहले मंगलवार को गाने का टीजर रिलीज किया गया था जो काफी वायरल हुआ था। आपको बता दें कि हिमेश ने रानू से अपनी फिल्म का केवल एक नहीं बल्कि दो गाने गवाए हैं। 'तेरी मेरी कहानी' के अलावा रानू ने इबादत गाने में भी अपनी आवाज दी है। हालांकि वो गाना अभी तक रिलीज नहीं किया गया है। इसे अलावा हिमेश के बहुत फेमस सॉन्ग 'आशिकी में तेरी'गाने के रीमेक में भी रानू ने अपनी आवाज़ दी है।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप