नई दिल्ली, जेएनएन। Mrs Chatterjee Vs Norway First Look: रानी मुखर्जी शादी के बाद फिल्मी परदे पर कम ही नजर आती हैं। वह साल दो साल में एक ही फिल्म करती हैं, लेकिन अपने शानदार और दमदार अभिनय से ऑडियंस से खूब तारीफें बटोरती हैं। बंटी और बबली 2 के बाद अब रानी मुखर्जी एक बार फिर से सिनेमाघरों में जल्द ही दस्तक देने वाली हैं। वह पिछले काफी समय से अपनी आगामी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे को लेकर चर्चा में हैं। अब हाल ही में इस फिल्म से रानी मुखर्जी का फर्स्ट लुक जारी करने के साथ ही मेकर्स ने मूवी की रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठा दिया है।

रानी मुखर्जी का दिखा सादगी भरा अंदाज

रानी मुखर्जी का उनकी आगामी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' से रिलीज डेट सामने आने के साथ-साथ उनका पोस्टर भी सामने आया है। उनकी आगामी फिल्म का ये पोस्टर काफी शानदार है। इस पोस्टर में सूट पहने हुए, बालों को बांधे, माथे पर सिंदूर लगाए हुए कानों में बूंदी और गले में चैन पहने हुए रानी मुखर्जी का अंदाज सादगी से भरा हुआ है। इस पोस्टर में उन्होंने हाथ में टेडी बियर पकड़ा हुआ है। रानी मुखर्जी के मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे के पोस्टर शेयर करने के साथ उनकी फिल्म की रिलीज डेट पर से भी पर्दा उठाया गया। ये फिल्म सिनेमाघरों में रानी मुखर्जी के जन्मदिन से कुछ दिन पहले यानी कि 3 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

सच्ची घटना पर आधारित है रानी की आगामी फिल्म का मुद्दा

रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' की बात करें तो यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। ये एक इंडियन कपल की सच्ची कहानी है, जिनके बच्चे को साल 2011 में नॉर्वेजियन वेलफेयर सर्विस द्वारा छीन लिया गया था। फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा क्रिस्टजन उक्सकुला, एर्की लॉर और कैरल टैम अहम भूमिका में नजर आएंगे। आपको बता दें कि रानी मुखर्जी की आगामी फिल्म की घोषणा साल 2021 मार्च में की गई थी और 18 अक्टूबर 2021 में इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गया थी। रानी मुखर्जी स्टारर ये फिल्म पहले 20 मई 2022 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया। अब ये फिल्म 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म का निर्देशन आशिमा छिब्बर ने किया है और इस फिल्म को निखिल आडवाणी, मनीषा आडवाणी और मधु भोजवानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

बंगाली फिल्मों से थी रानी मुखर्जी के करियर की शुरुआत 

रानी मुखर्जी के करियर की बात करें तो हिंदी सिनेमा के साथ-साथ वह बंगाली फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में बियार फूल से की थी। इसके बाद उन्होंने राजा की आएगी बारात से हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। रानी मुखर्जी ने अपने करियर में कुछ-कुछ होता है, कहीं प्यार न हो जाए, कभी खुशी कभी गम और मर्दानी जैसी कई सुपरहिट फिल्में दी हैं।

यह भी पढ़ें: रानी मुखर्जी की नानी आरती रॉय का 92 वर्ष की आयु में हुआ निधन, पढ़ें पूरी खबर

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2022: मां दुर्गा के दर्शन करने पंडाल पहुंचीं काजोल और रानी मुखर्जी, साड़ी में दिखीं बेहद खूबसूरत

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट