Move to Jagran APP

Rani Chatterjee को परेशान करने वाले शख्स के खिलाफ हुई एफआईआर, भोजपुरी एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपनी जिंदगी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया। रानी ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि वो डिप्रेशन से गुजर रही हैं।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 07 Jul 2020 12:02 PM (IST)Updated: Tue, 07 Jul 2020 12:37 PM (IST)
Rani Chatterjee को परेशान करने वाले शख्स के खिलाफ हुई एफआईआर, भोजपुरी एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट
Rani Chatterjee को परेशान करने वाले शख्स के खिलाफ हुई एफआईआर, भोजपुरी एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

नई दिल्ली, जेएनएन। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए अपनी जिंदगी से जुड़ा एक चौंकाने वाला खुलासा किया। रानी ने एक पोस्ट के जरिए बताया कि वो डिप्रेशन से गुजर रही हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि अब उनमें हिम्मत नहीं बची है और वो आत्महत्या कर लेंगी। रानी ने अपने पोस्ट में मुंबई पुलिस को टैग भी किया था, साथ ही कहा था कि अगर उन्हें कुछ हो गया तो उसका जिम्मेदार सिर्फ वो शख्स होगा जिसकी वजह से परेशान थीं।

loksabha election banner

रानी चटर्जी का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था मुंबई पुलिस भी हरकत में आ गई। पुलिस ने इस शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस बात की जानकारी भी रानी ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए ही दी है। अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस का शुक्रियाअदा किया है। रानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसके साथ उन्होंने लिखा, ‘मुंबई पुलिस थैंक्यू सो मच.. एफआईआर दर्ज.... मैं लडूंगी’। इससे पहले रानी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने सभी लोगों को शुक्रिया कहा था जिन्होंने उनका सपोर्ट किया।

 

View this post on Instagram

🙏🙏🙏🙏🙏🙏

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

 

View this post on Instagram

This video is my answer to the people who are going around passing absurd statements. It was necessary for me to make this video. Because there is a big difference between doing publicity stunts and actually standing up against harrassment. I'm glad I stood up for myself, and I encourage others as well to stand up against harrassment. This is the only way we can end all the negativity, and make way for positivity and infinite strength.

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

रानी चटर्ची ने क्या लिखा था पोस्ट : रानी चटर्जी ने लिखा, 'मैं बहुत ज़्यादा डिस्टर्ब हो चुकी हूं अक्सर मैं स्ट्रॉन्ग बने रहने की और पॉजिटिव बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है ये आदमी कई सालों से मेरे बारे में ना जाने कितनी गंदी-गंदी बाते फेसबुक पर लिख रहा है मैंने बहुत इग्नोर करने की कोशश की मैंने कई लोगों से बात की पर सबने कहा कि इग्नोर करो पर मैं भी तो इंसान हूं मैं मोटी हूं मैं बुढ़िया हूं या में कोई काम करती हूं तो ये इतनी भद्दी बाते लिखता है लोग मुझे ये सब भेजते है और कहते है इग्नोर करो अब नहीं हो सकता इग्नोर।'

Priyanka Chopra से लेकर Deepika Padukone, Dusky रंग के दीवाने है फैंस | Dusky Beauties Of Bollywood


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.