नई दिल्ली, जेएनएन। Randeep Hooda Directional Debut: रणदीप हुड्डा को इंडियन सिनेमा में लंबा वक्त हो गया है। उन्होंने भले की कम फिल्में की हों लेकिन जो भी काम किया है, वह काबिलेतारीफ रहा है। फिल्म 'सरबजीत' उनके बेहतरीन काम का उदाहरण है। रणदीप एक्टिंग के साथ-साथ फिटनेस में भी उस्ताद हैं। वर्सटाइल एक्टर अब करियर के एक और फेज में कदम रखने वाले हैं। वह जल्द ही डायरेक्शनल डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म 'वीर सावरकर' वह पहली फिल्म होगी, जिससे रणदीप इंडस्ट्री में बतौर डायरेक्टर भी एंट्री लेंगे।

रणदीप हुड्डा ने 'वीर सावरकर' की शूटिंग काफी पहले शुरू कर दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी शेयर की थी। इस फिल्म को पहले महेश मांझरेकर डायरेक्ट कर रहे थे। लेकिन कुछ डिफरेंसेस की वजह से उन्होंने इस फिल्म से बैकआउट कर लिया। अब रणडीप खुद ही यह फिल्म डायरेक्ट करेंगे। ऐसे में बतौर डायरेक्टर यह रणदीप की पहली फिल्म होगी। रणदीप फिल्म को सिर्फ डायरेक्ट ही नहीं कर रहे बल्कि इसकी कहानी भी उन्होंने ही लिखी है।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

सोमवार को सोशल मीडिया पर रणदीप ने अपने डायरेक्शन डेब्यू की जानकारी दी। उन्होंने कहा, 'लाइट्स, कैमरा और हिस्ट्री। मेरी नेकस्ट फिल्म के लिए प्रोड्यूसर आनंद पंडित और संदीप सिंह के साथ शूटिंग स्टार्ट हो गई है।' फोटो शेयर करते हुए रणदीप ने बताया कि इस फिल्म को वीर सावरकर की 140वीं बर्थ एनिवर्सरी पर रिलीज किया जाएगा। यानी कि यह फिल्म 26 मई, 2023 को रिलीज होगी।

'वीर सावरकर' के लिए घटाएंगे 22 किलो

वीर सावरकर फिल्म स्वतंत्रता सेनानी और सुधारक विनायक दामोदर की जीवन यात्रा पर आधारित है, जिन्हें ये दुनिया वीर सावरकर के नाम से जानती है। इस रोल में फिट बैठने के लिए रणदीप पूरे 22 किलो वजन कम करने वाले हैं।

हालांकि, रोल के अकॉर्डिंग वेट लॉस करना रणदीप के बाए हाथ का खेल है। इससे पहले फिल्म सरबजीत के लिए वह 28 किलो कम कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Contestant Abdu Rozik: अब्दु राजिक ने अपनी गर्लफ्रेंड के खोले राज, जिसके लिए मर मरने को थे तैयार

View this post on Instagram

A post shared by Randeep Hooda (@randeephooda)

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट