Move to Jagran APP

आलिया के बारे में रणबीर कपूर ने कही ये स्पेशल बात

रणबीर कपूर की फिल्म संजू 29 जून को रिलीज़ होने जा रही है। इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है।

By Rahul soniEdited By: Published: Thu, 14 Jun 2018 08:31 PM (IST)Updated: Sat, 16 Jun 2018 10:48 AM (IST)
आलिया के बारे में रणबीर कपूर ने कही ये स्पेशल बात
आलिया के बारे में रणबीर कपूर ने कही ये स्पेशल बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म संजय दत्त की बायोपिक संजू को लेकर व्यस्त है। फिल्म को लेकर वह काफी उत्साहित हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि फिल्म को दर्शक पसंद करेंगे। रणबीर कपूर कहते हैं कि उन्हें अपने किरदारों से डिटैच होने में वक्त नहीं लगता है।

loksabha election banner

संजू के बाद रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज़ होने वाली है। इन दिनों वह अपनी फिल्म की शूटिंग मेहबूब स्टूडियो में कर रहे हैं। रणबीर कहते हैं कि वह जिन स्टार्स के साथ काम करते हैं, उनसे हमेशा सीखने की कोशिश करते हैं। रणबीर ने इसी क्रम में अपने उन सारे को-स्टार्स का नाम लिया। उन्होंने बताया कि इन दिनों वह अमिताभ बच्चन और आलिया भट्ट से काफी सीख रहे हैं। रणबीर ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान कहा कि अमिताभ के साथ उन्हें काफी कुछ नया सीखने का मौका मिल रहा है वहीं आलिया के बारे में रणबीर ने कहा कि आलिया बहुत नई एक्टर हैं। मुझे दस साल हो गए हैं उन्हें अभी छह साल हुए हैं। रणबीर कहते हैं कि आलिया बहुत डेडीकेटेड हैं। इस उम्र में इतना डेडीकेटेड होना बड़ी बात होती है। अपने काम को लेकर काफी फोकस्ड हैं। वह बेहतरीन अभिनेत्री तो हैं ही साथ ही काम करने वाले लोगों के साथ भी काफी हेल्पफुल रहती हैं।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त अब प्रकाश झा की फिल्म में, सिद्धार्थ भी

रणबीर कहते हैं कि मैं इस बात से खुश हूं कि उनके साथ काम कर रहा हूं और मुझे पूरी उम्मीद है कि मैं उनके साथ एक अच्छा सिनेमेटिक एक्सपीरियंस और रिलेशन डेवलप करूंगा। रणबीर का मानना है कि वह काफी अच्छी और रेयर टैलेंट हैं और उन्हें पूरी उम्मीद है कि दोनों की जोड़ी दर्शक सिनेमा में देखना पंसद करेंगे। ऐसे में जब रणवीर से पूछा गया कि क्या उनको और आलिया को लेकर जो खबरें चल रही हैं, इसमें कोई सच्चाई है। इस पर रणबीर ने स्पष्ट कहा कि वह इस सवाल के जवाब को देने के लिए राज़ी नहीं है।

यह भी पढ़ें: INTERVIEW: गुलज़ार के अल्फ़ाज़ों से सजा रीवा राठौड़ का गीत हुआ रिलीज़, माइकल जैक्सन से है इंस्पायर्ड

बता दें कि रणबीर की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र अगले साल रिलीज़ होगी। फिल्म को अयान मुखरजी डायरेक्ट कर रहे हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.