मुंबई। संजय दत्त के जीवन पर बनी फिल्म संजू मशहूर डायरेक्टर और फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी की है जो कि इसी महीने दर्शकों के सामने होगी। अब संजय दत्त को लेकर नई खबर यह आ रही है कि संजय प्रकाश झा की फिल्म में काम करेंगे। 

जी हां, संजू बाबा अब प्रकाश झा की आने वाली फिल्म में अहम भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का भी अहम किरदार होगा। जानकारी के मुताबिक संजय दत्त और सिद्धार्थ इस फिल्म की शूटिंग इस साल के अाखिर में शुरू करेंगे। फिलहाल अभिनेता को लेकर बात फाइनल हो चुकी है लेकिन अभिनेत्री कौन होंगी इस पर अभी कुछ भी फाइनल नहीं किया गया है। आपको बता दें कि फिल्म संजू को लेकर संज दत्त चर्चा में हैं। राजकुमार हिरानी के निर्देशन में संजय दत्त के जीवन के हर उतार-चढ़ाव को दिखाने वाली इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा संजय दत्त की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म में अनुष्का शर्मा, दीया मिर्ज़ा , सोनम कपूर , परेश रावल, मनीषा कोइराला, बमन ईरानी, जिम सर्ब और विक्की कौशल भी हैं। इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर निभा रहे हैं। फिल्म संजू में संजय दत्त की मां का किरदार मनीषा कोइराला ने निभाया है। जब कि संजय की पत्नी मान्यता के किरदार में दीया मिर्ज़ा हैं। परेश रावल ने मशहूर अभिनेता और संजय दत्त के पिता सुनील दत्त का किरदार निभाया है। यह फिल्म 29 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। प्रकाश झा की बात करें तो बॉलीवुड के जाने-माने फिल्ममेकर हैं जिन्होंने राजनीति, आरक्षण, सत्याग्रह, चक्रव्यूह, जय गंगाजल जैसी फिल्में बनाई हैं। हाल ही में प्रकाश झा एक वेब सीरिज सारे जहां से अच्छा में होस्ट की भूमिका निभाते नज़र आए थे। 

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित और गोविंदा संग Dancing uncle ने कुछ इस प्रकार लगाए ठुमके, तस्वीरों में देखिए

संजय दत्त की आने वाली फिल्मों की बात करें तो इसमें साहेब बीबी और गैंग्सटर 3, कलंक, शमशेरा, हाउसफुल 4, तोरबाज, प्रस्थानम और पानीपत जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा जिन्होंने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट अॉफ द ईयर से बॉलीवुड में कदम रखा था वो शॉटगन शादी के अलावा विक्रम बत्रा के जीवन पर बनने वाली बायोपिक में नजर आएंगे। 

यह भी पढ़ें: Photos: सलमान की हीरोइन आयशा टाकिया का देखिए ट्रेडिशनल लुक

Posted By: Rahul soni