Move to Jagran APP

ब्रह्मास्त्र के लिए तैयार हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें

तस्वीरों से साफ़ है कि आलिया, रणबीर और अयान मुखर्जी ने इजराइल में अपनी फ़िल्म पर चर्चा करते हुए ही इस बार नया साल सेलिब्रेट किया है!

By Hirendra JEdited By: Published: Wed, 03 Jan 2018 09:51 AM (IST)Updated: Thu, 04 Jan 2018 05:22 AM (IST)
ब्रह्मास्त्र के लिए तैयार हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें
ब्रह्मास्त्र के लिए तैयार हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें

मुंबई। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ यह है कि आप जल्द ही इन दोनों स्टार्स को बड़े पर्दे पर एक साथ देख पायेंगे। दोनों अपनी आने वाले फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' में साथ काम कर रहे हैं और इस फ़िल्म को लेकर दोनों ने तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

loksabha election banner

बता दें कि लंबे समय से इस फ़िल्म को लेकर हलचल थी। पहले इसका नाम 'ड्रेगन' बताया जा रहा था लेकिन, अब तय है कि फ़िल्म 'ब्रह्मास्त्र' ही है। फ़िल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं अयान मुखर्जी। जो रणबीर कपूर के साथ 'ये जवानी है दीवानी' बना चुके हैं। करण जौहर ने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि- ''ब्रह्मास्त्र की एपिक जर्नी की शुरुआत हो गयी''। तीनों की यह तस्वीर इजराइल की है।

यह भी पढ़ें: संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला इस वजह से हैं चर्चा में, देखें ये खूबसूरत तस्वीरें

Epic journey of #Brahmastra begins!! @aliaabhatt #ranbir #alia

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग फरवरी 2018 से शुरू होगी। लेकिन, फ़िल्म की शूट के लिए ट्रेनिंग शुरू हो चुकी है। फ़िल्म धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है। आलिया भट्ट ने भी फ़िल्म की तैयारी से एक फोटो शेयर की है। 

prep vibes 🌈

A post shared by Alia ✨⭐️ (@aliaabhatt) on

31 दिसंबर को यह तीनों स्टार मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किये गए थे! आलिया भट्ट कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में क़ैद हुई थीं।

जबकि रणबीर कपूर कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये थे!

यह भी पढ़ें: 'पैड मैन' समेत ये 5 बायोपिक फ़िल्में 2018 में आपको ज़रूर देखनी चाहिए

बहरहाल, तस्वीरों से साफ़ है कि आलिया, रणबीर और अयान मुखर्जी इस बार इजराइल में ही अपनी फ़िल्म पर चर्चा करते हुए नया साल सेलिब्रेट किया है!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.