Move to Jagran APP

रामचरण और जूनियर NTR फेक एक्सेंट को लेकर हो रहे ट्रोल, लोग बोले- दोनों ने एक ही इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स किया

Ramcharan and Junior NTR getting trolled जूनियर एनटीआर और रामचरण का वीडियो अब कैलिफोर्निया में गोल्डन ग्लोब्स इवेंट में उनके फेक एक्सेंट के चलते जमकर वायरल हो रहा है। लोग पूछ रहे हैं कि ऐसी अंग्रेजी बोलने की क्या जरूरत थी?

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Thu, 12 Jan 2023 08:43 AM (IST)Updated: Thu, 12 Jan 2023 08:43 AM (IST)
रामचरण और जूनियर NTR फेक एक्सेंट को लेकर हो रहे ट्रोल, लोग बोले- दोनों ने एक ही इंग्लिश स्पीकिंग कोर्स किया
Ramcharan and Junior NTR getting trolled for fake accent at Golden Globes red carpet

नई दिल्ली, जेएनएन। एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने गोल्डन ग्लोब्स अवॉर्ड अपने नाम कर इतिहास रच दिया। इस दौरान रेड कार्पेट पर जूनियर एनटीआर और रामचरण के अमेरीकन एक्सेंट ने लोगों का ध्यान खींचा। सोशल मीडिया पर उन्हें फेक एक्टसेंट के लिए जमकर ट्रोल भी किया गया जा रहा है।

loksabha election banner

ट्रोल हुए जूनियर एनटीआर और रामचरण

क्लिप को शेयर करते हुए एक ट्रोल ने लिखा, 'दोनों ने एक ही इंग्लिश स्पीकिंग क्लास से कोर्स किया लगता है।' दूसरे ने कहा, "वहीं फेक संस्था से जहां से प्रियंका चोपड़ा ने कोर्स किया है।' तीसरे शख्स ने लिखा, 'एन एवरेज इंडियन बिहेवियर।' चौथे ने कहा, 'यह एक्सेंट क्यों?" एक अन्य ने कहा, 'मुझे एक फिल्म देखने के बाद सब टाइटल बंद करने पड़े। '

फेक एक्सेंट पर लगी क्लास

दरअसल, हुआ क्या कि विदेशी मीडिया से बात करते हुए जूनियर एनटीआर ने कहा, 'हमने सोचा, राजामौली के ट्रैक रिकॉर्ड को ध्यान में रखते हुए, हमने सोचा की ये फिल्म और ये गाना काफी अच्छा परफॉर्म करेंगे। पर इतना अच्छा ये हमने सपने में भी नहीं सोचा था।' बस इस दौरान एक्टर के एक्सेंट को लेकर लोगों ने सवाल करने शुरू कर दिए।

गुलशन देवैया ने किया सपोर्ट

गुलशन देवैया ने आरआरआर फेम एक्टर्स के एक्सेंट को सपोर्ट किया है। ट्विटर पर गुलश ने लिखा, "मुझे लगता है कि एनटीआर का एक्सेंट उतना बुरा नहीं है जितना लोग इसे बना रहे हैं, दूसरी बात यह एक सोची समझी पीआर रणनीति है। इसे आराम से लें..उसे अपने पंख फैलाने और उड़ने की कोशिश करने दें। यह भारतीय सिनेमा के लिए अच्छा है अगर वह हॉलीवुड के ग्लोबल मार्केट को तोड़ते हैं तो हम सभी को इसका लाभ मिलेगा।"

देश का बढ़ाया मान

बता दें कि नातु नातु ने 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड में बेस्ट ओरिजिनल म्यूजिक का पुरस्कार जीता। जूनियर एनटीआर और रामचरण स्टारर वाले 'नातु नातु' को टेलर स्विफ्ट की कैरोलिना फ्रॉम व्हेयर द क्रावडैड्स सिंग, गिलर्मो डेल टोरो के पिनोच्चियो से सियाओ पापा, टॉप गन से लेडी गागा के होल्ड माई हैंड: मेवरिक, और ब्लैक पैंथर से लिफ्ट मी यू के खिलाफ खड़ा किया गया था।

ये भी पढे़ं

KGF 2 के निर्देशक प्रशांत नील के साथ प्रभास की फिल्म का इंतजार, फैंस बोले- साल नहीं 'सलार' है!

Karan Johar के पिता यश जौहर ने छोड़ रखा था बिजनेस लेटर, निधन के बाद बेटे को मिली पैसों से जुड़ी जानकारियां


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.