अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। राम कपूर टीवी इंडस्ट्री के सबसे पोपुलर स्टार में से एक हैं। खासतौर से जब बात टीवी की रोमांटिक सदाबहार जोड़ियों की आती है तो राम कपूर के साथ दर्शक साक्षी तंवर को ही देखना पसंद करते हैं। खुद राम कपूर भी इस बात से राबता रखते हैं।

वैलेंटाइन डे के मौके पर जागरण डॉट कॉम से बातचीत के दौरान राम कपूर ने यह बात स्वीकारी है कि यह सच है कि दर्शक दोनों की जोड़ी को हमेशा ही देखना पसंद करते हैं। राम कपूर बताते हैं कि वह साक्षी को बहुत साल पहले से जानते थे। जब दोनों ने साथ काम भी नहीं किया था। उस वक़्त से वह उन्हें जाना करते हैं। राम कहते हैं उस वक्त वह कहानी शूट करती थीं और मैं कसम से शूट करता था। अगल-बगल का सेट था हमारा और हम तब एक दूसरे से मिलते भी थे। राम कहते हैं कि हम एक दूसरे को ट्रस्ट बहुत करते हैं। हम एक दूसरे को रेस्पेक्ट करते हैं। ऐसे में जब हम एक दूसरे के साथ काम करते हैं तो हमें एक दूसरे के बारे में पता होता है कि हम एक दूसरे के साथ सेफ हैण्ड में हैं। हम दोनों एक दूसरे के साथ सहज हैं। यही वजह है कि हमारे शुरुआती करियर से ही हम एक दूसरे के साथ कभी किसी सीन के लिए अधिक रिहर्सल नहीं किया करते हैं। हम एक दूसरे के साथ मजे से काम करते हैं, जिसकी वजह से हमारी केमेस्ट्री अच्छी बनती है और दर्शक उसके स्वाभाविक मानते हैं। राम कहते हैं कि हमारी जोड़ी इसलिए प्योर है और इसलिए काफी पसंद भी की जाती है।

यह भी पढ़ें: Box Office पर इस हफ़्ते अय्यारी, पहले दिन इतने करोड़ कमाने की है तैयारी

बता दें कि दोनों ने एक साथ शो बड़े अच्छे लगते हैं में काम किया है। शो को काफी पसंद किया जाता रहा है।इसके बाद दोनों इंटरनेट पर भी साथ नज़र आ रहे हैं। एकता कपूर के वेबसीरिज कर ले तू भी मोहब्बत का पहला सीजन भी काफी पसंद किया गया और अब दूसरे सीजन को भी दर्शक ऑनलाइन देख सकते हैं।

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने दिया Valentine day गिफ्ट, loveratri का पोस्टर आउट

इसके अलावा राम कपूर फिलहाल डिस्कवरी जीत के शो कॉमेडी हाई स्कूल शो में भी नजर आ रहे हैं। 

Posted By: Rahul soni