मुंबई। बॉलीवुड की तरफ से वेलेंटाइन डे पर सुबह से ही अच्छी ख़बरें आ रही हैं। पहली ख़बर फिल्म लैला मजनू को लेकर आई जिसे एकता कपूर और इम्तियाज अली मिलकर बना रहे हैं। और अब दूसरी अच्छी ख़बर यह है कि, फिल्म लवरात्रि का नया पोस्टर हाल ही में रिलीज़ कर दिया गया है। 

फिल्म लवरात्रि वरीना हुसैन और आयुष शर्मा लीड रोल्स में हैं। अायुष सलमान की बहन अर्पिता के पति हैं। फिल्म का पोस्टर आउट हो चुका है जिसमें दोनों एक्टर्स को गुजराती डांडिया रास करते हुए देखा जा सकता है। पोस्टर को सलमान खान ने ट्विटर पर शेयर किया और यह सलमान की तरफ से उनके फैंस के लिए वेलेंटाइन गिफ्ट है। फिल्म लवरात्रि सलमान खान प्रोडक्शंस का पांचवा वेंचर है, जिससे आयुष शर्मा और वरीना हुसैन अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाल करेंगे। अभिराज लंबे समय से यशराज प्रोडक्शन से जुड़े रहे हैं। उन्होंने यशराज की काफी फिल्मों में परदे के पीछे काम किया है। वे फैन, सुलतान, जब तक है जान, लेडीज वर्सेस रिकी बहल, मेरे ब्रदर की दुल्हान, रॉकेट सिंह और गुंडे जैसी फिल्मों में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं। बता दें कि, सुलतान फिल्म के दौरान सलमान ने आयुष के साथ काफी वक्त बिताया था और कैमरे के पीछे उन्हें काम भी सिखाया था। 

यह भी पढ़ें: प्रिया के दूसरे Trending वीडियो ने तो कर दिया घायल

इस फिल्म को लेकर खास बात यह है कि जैसा फिल्म का टाइटल है लवरात्रि तो इसमें रोमांस देखने को मिलेगा। साथ ही साथ वेलेंटाइन डे के दिन इसका फर्स्ट लुक रिलीज़ करना भी फैंस के लिए एक सौगात जैसा है।

यह भी पढ़ें: फन्ने खान से ऐश्वर्या बच्चन का आया लुक, है ना गज़ब

आपको बता दें कि, इस फिल्म के लिए हीरोइन की तलाश चल रही थी। इस फिल्म की होराइन कौन होगी इसका खुलासा खुद सलमान खान ने किया था। सलमान ने ट्विटर के जरिए जानकारी दी थी इस फिल्म में आयुष के अपोजिट वरीना हुसैन होंगी।

By Rahul soni