Move to Jagran APP

एक फ्रेम में दिखी Ram Charan और Janhvi Kapoor की दमदार जोड़ी, 'आरसी 16' से हीरो-हीरोइन की फोटो आई सामने

Ram Charan के साथ Janhvi Kapoor की आगामी फिल्म की घोषणा हो गई है। बीते दिन अभिनेता ने आगामी फिल्म आरसी 16 का शुभारंभ किया। जाह्नवी कपूर के साथ पहली बार राम चरण काम कर रहे हैं। शुभारंभ के बाद अभिनेता ने सोशल मीडिया पर अपनी हीरोइन जाह्नवी कपूर के साथ तस्वीर शेयर की है। दोनों की जोड़ी जबरदस्त लग रही है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Published: Fri, 22 Mar 2024 11:22 AM (IST)Updated: Fri, 22 Mar 2024 11:22 AM (IST)
राम चरण ने जाह्नवी कपूर के साथ शेयर की तस्वीर। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। RC 16: साउथ सिनेमा की मच अवेटेड आगामी फिल्मों में राम चरण की एक और फिल्म शामिल हो गई है। कियारा आडवाणी के साथ गेम चेंजर (Game Changer) के अलावा वह एक और बॉलीवुड अभिनेत्री के साथ रोमांस फरमाने के लिए एकदम तैयार हैं। हाल ही में, उन्होंने जाह्नवी कपूर के साथ आगामी फिल्म आरसी 16 का एलान किया है। 

loksabha election banner

देवरा पार्ट 1 के बाद से ही जोर-शोर से चर्चा हो रही थी कि जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) साउथ के सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। आखिरकार होली से पहले फैंस को तोहफा भी मिल गया। 21 मार्च को राम और जाह्नवी की आगामी फिल्म का शुभारंभ हो गया है। अब शूटिंग से राम चरण ने एक और तस्वीर शेयर की है।

सेट से राम चरण और जाह्नवी कपूर की तस्वीर वायरल

राम चरण और जाह्नवी कपूर की केमिस्ट्री देखने के लिए लोग बेताब हैं। फिल्म की शूटिंग के शुभारंभ के बाद 'आरआरआर' एक्टर ने आगामी फिल्म के सेट से एक और तस्वीर शेयर कर दी है, जो फैंस की बेताबी बढ़ाने के लिए काफी है। राम चरण ने गुरुवार को इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की हैं। एक तस्वीर में अभिनेता आगामी फिल्म की टीम के साथ नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Ram Charan (@alwaysramcharan)

यह भी पढ़ें- Oscars 2024: एक बार फिर RRR को ऑस्कर में मिली जगह, गाने 'नाटू नाटू' के साथ राम चरण और जूनियर एटीआर आए नजर

फोटो में राम चरण के साथ जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर (Boney Kapoor) भी नजर आ रहे हैं। दूसरी तस्वीर में राम और जाह्नवी एक साथ साइड में देखते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनेता पीच कलर की टीशर्ट और व्हाइट पैंट में हैंडसम लग रहे हैं। वहीं, जाह्नवी टैंक टॉप और बेज कलर की पैंट में स्टाइलिश दिख रही हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेता ने कैप्शन में लिखा, "आरसी 16 की प्रतीक्षा में।"

आरसी 16 के अलावा जाह्नवी कपूर जल्द ही जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म देवरा पार्ट 1 में नजर आएंगी। यह फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें- वुमन्स डे पर Ram Charan ने मां और वाइफ के लिए बनाई स्पेशल डिश, कुकिंग करते देख बोले फैंस- बेस्ट बेटा और हसबैंड


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.