Move to Jagran APP

'आरआरआर' एक्टर राम चरण ने की यूक्रेन में फंसे सिक्योरिटी गार्ड की मदद, भेजी दवाएं और पैसे

राम चरण की मुलाकात आरआरआर की शूटिंग के दौरान रस्टी नाम के एक युवक से हुई थी। जो अब युद्ध के माहौल में यूक्रेन में फंसा हुआ है। जिसकी एक्टर ने मद्द की है और अपने इस नोबल काम के लिए वह प्रशंसा बटोर रहे हैं।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Sat, 19 Mar 2022 08:57 PM (IST)Updated: Sun, 20 Mar 2022 07:01 AM (IST)
'आरआरआर' एक्टर राम चरण ने की यूक्रेन में फंसे सिक्योरिटी गार्ड की मदद, भेजी दवाएं और पैसे
Ram Charan social media account, instagram image

नई दिल्ली, जेएनएन। साउथ एक्टर राम चरण ( Ram Charan) 25 मार्च को रिलीज होने वाली एसएस राजामौली (S S Rajamouli) की मच अवेटेड फिल्म 'आरआरआर' (RRR) में नजर आने वाले हैं। जिसके लिए वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। लेकिन हाल ही में एक्टर ने किसी और वजह से मीडिया का अटेंशन अपनी ओर खींचा। राम चरण ने स्टारडम से अलग अपना हंबल साइड दिखाते हुए रशिया और यूक्रेन के युद्ध के बीच फंसे अपने सिक्योरिटी गार्ड को पैसे, दवाइयां व कुछ अन्य जरूरी चीजें भेजी। जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर खूब एप्रिशिएट किए जा रहा है।

loksabha election banner

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें रस्टी नाम का एक यूक्रेनियन नागरिक राम चरण के इस दयालुता के बारे में बताते हुए दिख रहा है। रस्टी ने बताया कि राम चरण अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए यूक्रेन आए थे और इस दौरान उसने एक्टर के बॉडीगार्ड के रूप में काम किया था। जैसे ही यूक्रेन में युद्ध शुरू हुआ। रामचरण ने उन्हें कॉल किया और हलातों के बारे में पूछा। इस दौरान रस्टी ने अपनी पत्नी की बीमारी और उसकी दवाइयों की कमी के बारे में बताया। इसके बाद राम चरण ने रस्टी की मदद करते हुए उसकी वाइफ के लिए दवाइयों के साथ ही साथ कुछ और भी जरूरी चीजें भेजी। जिसके लिए रस्टी ने धन्यवाद करते हुए कहा, 'राम चरण ने मेरी वाइफ की मदद करने के लिए दवाइयां के साथ ही साथ कुछ और भी जरूरत की चीजें भेजी हैं। मैं अपने तहे दिल से उनका शुक्रिया करता हूं।'

बता दें कि राम चरण की फिल्म 'आरआरआर' के कई सीन इंडिया के अलावा यूक्रेन और बुल्गारिया में भी फिल्माए गए हैं । यूक्रेन में शूटिंग के दौरान ही राम चरण रस्टी से मिले थे। जब उसने राम चरण को सिक्योरिटी दी थी। सिर्फ कुछ दिनों की जान-पहचान होने के बावजूद राम चरण द्वारा अपने सिक्योरिटी गार्ड की मदद करने के लिए एक्टर की उनके फैंस के साथ ही साथ पूरी फिल्म इंडस्ट्री तारीफ कर रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.