Move to Jagran APP

Ram Charan Baby Girl: 11 साल बाद रामचरण के घर गूंजी किलकारियां, पत्नी ने बेबी को दिया जन्म, वीडियो वायरल

Ram Charan Baby Girl राम चरण और उपासना कामिनेनी ने बीते साल ही फैंस के साथ प्रेग्नेंसी की न्यूज शेयर की थी। अब हाल ही में इस कपल ने अपने पहले बेबी का स्वागत किया है। दोनों की शादी को 11 साल हो चुके हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Tue, 20 Jun 2023 07:50 AM (IST)Updated: Tue, 20 Jun 2023 08:15 AM (IST)
Ram Charan and Wife Upasana Kamineni Welcome a Baby Girl After 11 Years of Marriage/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ram Charan Baby Girl: साउथ स्टार राम चरण और उनकी पत्नी उपासना कामिनेनी इस वक्त अपनी जिंदगी के सबसे अच्छे पलों को एन्जॉय कर रहे हैं। RRR एक्टर के पिता ने बीते साल राम चरण-उपासना के पहले बेबी के आने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की थी। अब 20 जून 2023 को उपासना और राम चरण ने अपने पहले बेबी का स्वागत किया है। एक्ट्रेस ने हैदराबाद के अस्पताल में बेबी गर्ल को जन्म दिया है। अस्पताल से साउथ सुपरस्टार राम चरण का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

शादी के 11 साल बाद घर में आई खुशियां 

RRR स्टार राम चरण और उपासना 14 जून साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे थे। साउथ स्टार और उनकी पत्नी के बेबी के स्वागत की खबर हैदराबाद के अपोलो अस्पताल ने शेयर की, जिसे राम चरण के एक फैन क्लब ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इसमें लिखा है, "मिस उपासना कामिनेनी और मिस्टर राम चरण की बेबी गर्ल का जन्म  20 जून 2023 को अपोलो हॉस्पिटल जुबली हिल्स-हैदराबाद में हुआ है। बेबी और मां दोनों बिल्कुल सुरक्षित हैं। 

अस्पताल से वीडियो हुआ था वायरल 

आपको बता दें कि इससे पहले राम चरण और उपासना का एक वीडियो और इंटरनेट पर वायरल हुआ था, जिसमें उपासना और राम चरण दोनों अस्पताल में मौजूद हैं। इस वीडियो को भी रामचरण के फैन क्लब ने ही शेयर किया है। जिसमें दोनों के चेहरों की खुशी देख के ये साफ जाहिर है कि वह अपनी जिंदगी के इस नए चैप्टर की शुरुआत करने के लिए कितने एक्साइटेड हैं। 

View this post on Instagram

A post shared by Ram Charan (@ram_konidela)

बीते साल चिरंजीवी ने शेयर की थी गुड न्यूज

आपको बता दें इससे पहले चिरंजीवी के पिता और साउथ सिनेमा के सुपरस्टार चिरंजीवी ने अपनी बहू उपासना की प्रेग्नेंसी की न्यूज फैंस के साथ शेयर की थी। उन्होंने अपने ट्वीट पर परिवार की खुशी एक्स्प्रेस करते हुए लिखा था, "हनुमान जी की कृपा से, हम ये शेयर करते हुए बहुत खुश हैं कि उपासना और राम चरण जल्द ही अपने पहले बेबी का स्वागत करने वाले हैं। ढेर सारा प्यार और आभार"।

आपको बता दें कि साल 2023 की शुरुआत रामचरण के लिए काफी अच्छी रही है। जहां इस साल की शुरुआत में ही उनकी फिल्म RRR को ग्लोबल स्तर पर सराहना मिली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.