Move to Jagran APP

Rakul Preet Singh के घर शुरू हुई शादी की तैयारियां, हाथों में गिफ्ट्स लिए परिवार संग दिखीं एक्ट्रेस

Rakul Preet Singh With Family बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी की खबरों को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रकुल प्रीत अपने माता-पिता और दोस्तों के साथ हाथों में गिफ्ट्स लिए दिखाई दे रही हैं। यहां देखें वीडियो।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Sun, 11 Feb 2024 11:33 AM (IST)Updated: Sun, 11 Feb 2024 11:33 AM (IST)
फैमिली संग स्पॉट हुईं रकुल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Rakul Preet Singh With Family: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह, जैकी भगनानी संग अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हालांकि, अभी तक दोनों की तरफ से आधिकारिक तौर पर शादी की तारीख की पुष्टि नहीं की गई है।

loksabha election banner

शादी की खबरों के बीच सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं।

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh अपनी शादी में पहनेंगी इन मशहूर डिजाइनर के आउटफिट, इस दिन बनेंगी दुल्हन

फैमिली संग स्पॉट हुईं रकुल

कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस के घर पर अखंड पाठ का आयोजन हुआ था, जिसकी तस्वीरें खुद रकुल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। अब उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने कुछ दोस्त और परिवारवालों के साथ नजर आ रही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इंस्टेंट बॉलीवुड ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि मिठाई का डब्बा और कुछ तोहफों के साथ रकुल अपने परिवार और दोस्तों के साथ गाड़ी से उतरती हुईं नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपनी फैमिली के साथ मिलकर पैपराजी के कैमरा में पोज भी दिए। इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं।

गोवा में होगी शादी

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह कपल 21 फरवरी को गोवा में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाला है। खबर के अनुसार, जैकी और रकुल गोवा के zeroed में फेरे लेंगे। इनके वेडिंग फंक्शन 19 फरवरी से शुरू हो जाएंगे, जो 21 तक चलेंगे। पहले यह कपल विदेश में शादी करने वाला था, लेकिन फिर पीएम नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' में की गई गुजारिश के बाद उन्होंने अपने वेडिंग वेन्यू में बदलाव कर दिया।

इस तारीख को मुंबई में देंगे रिसेप्शन

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल और जैकी अपनी शादी के बाद मुंबई में ही 22 फरवरी को ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करने वाले हैं। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हो सकती हैं।

यह भी पढ़ें: Rakul-Jackky Wedding: अभिनेता से लेकर राजनेता तक रकुल-जैकी के रिसेप्शन में होंगे शामिल, जानें शादी की हर डिटेल्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.