Move to Jagran APP

Rakul Preet Singh अपनी शादी में पहनेंगी इन मशहूर डिजाइनर के आउटफिट, इस दिन बनेंगी दुल्हन

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani wedding रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों परिवारों के बीच जश्न की शुरुआत हो चुकी है। अब इस कपल के वेडिंग को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है । रकुल के पास एक नहीं बल्कि कई डिजाइनर होंगे जो उनकी शादी के वॉर्डरोब पर काम करेंगे।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 06 Feb 2024 04:05 PM (IST)Updated: Tue, 06 Feb 2024 04:05 PM (IST)
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani wedding:  रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं। दोनों परिवारों के बीच जश्न की शुरुआत हो चुकी है।

loksabha election banner

हालांकि, भले ही इस जोड़े ने अभी तक आधिकारिक तौर पर शादी की तारीख की पुष्टि नहीं की है, लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस के घर पर अखंड पाठ समारोह हुआ था, इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने फोटो शेयर करते दी थी। एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था,  अखंड पाठ, वाहेगुरू। अब इस कपल के वेडिंग को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है।

यह भी पढ़ें- थाईलैंड में दोस्तों के साथ बैचलर पार्टी करते नजर आए Rakul Preet Singh और Jackky, देखें तस्वीरें

इन डिजाइनर के लहंगे पहनेंगी रकुल 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की खबर जब से सामने आई है। इस कपल के फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। हर किसी ने मन में एक ही सवाल है कि आखिर रकुल किस डिजाइनर का लहंगा अपनी शादी में पहनने वाली हैं। तो चलिए आपके इस सवाल से पर्दा हटा देते हैं। ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल के पास एक नहीं, बल्कि कई डिजाइनर होंगे जो उनकी शादी के वॉर्डरोब पर काम करेंगे।

रिपोर्ट में कहा गया है कि बॉलीवुड के फेमस डिजाइनर एक्ट्रेस के हर फंक्शन के लिए लहंगा और ड्रेस डिजाइन कर रहा है, जिसे वह कई रस्मों में पहनने वाली हैं। इस लिस्ट में अनिता डोंगरे, तरुण ताहिलियानी, मनीष मल्होत्रा और अनामिका खन्ना का नाम शामिल है।

21 फरवरी को गोवा में होगी शादी

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक,  ये कपल 21 फरवरी मुंबई से दूर गोवा में अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग करने जा रहा है। जैकी और रकुल गोवा के zeroed में फेरे लेंगे।  वेडिंग फंक्शन 19 फरवरी को स्टार्ट होने जा रहे हैं। पहले ये कपल विदेश में शादी का मन बना रहा था, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा 'मन की बात' में की गयी गुजारिश के बाद उन्होंने अपने प्लान में बदलाव कर दिया।

रकुल और जैकी की दोस्तों संग मस्ती

यह भी पढ़ें-  Rakul Preet-Jackky Wedding: शुरू हुए रकुल प्रीत-जैकी के प्री वेडिंग फंक्शन, शादी से पहले कराई खास पूजा

हाल ही में इस कपल को अपने दोस्तों के साथ थाईलैंड की बैचलर पार्टी करते देखा गया था। इसकी जानकारी एक्ट्रेस की करीबी दोस्तों प्रज्ञा जयसवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज और वीडियो शेयर करके थी, जिसमें लक्ष्मी मांचू और दूसरे करीबियों के साथ अपने इस टाइम को इंजॉय करते नजर आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.