नई दिल्ली, जेएनएन। रकुल प्रीत सिंह की दो फिल्में 2019 में हिट रही हैं। रकुल प्रीत, अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म दे दे प्यार दे ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का कारोबार किया। वहीं मरजावां में  रकुल का सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट एक स्पेशल रोल था। अब रकुल प्रीत अगली फिल्म में अपने दोनों सफल हीरो के साथ एक साथ जोड़ी बनाने जा रही हैं। यह फिल्म होगी इंद्र कुमार की। 

सोशल कॉमेडी फिल्म में रकुल बनेंगी सिद्धार्थ की लव इंट्रेस्ट

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इंद्र कुमार एक सोशल कॉमेडी फिल्म प्लान कर रहे हैं। इसमें अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में होंगे। काफी समय से इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश की जा रही थी। बताया जा रहा है कि इंद्र कुमार ने रकुल प्रीत का नाम फाइनल कर दिया है। उन्हें लग रहा है कि रकुल इस रोल के लिए परफेक्ट हैं। अभी तक जो पता चला है उसके मुताबिक रकुल प्रीत इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के लव इंटरेस्ट का किरदार निभाएंगी। वहीं फिल्म में अजय, सिद्धार्थ और रकुल के अलावा दो अन्य युवा अभिनेता भी होंगे। 

रकुल बेहद प्रोफेशनल हैं

कुछ समय पहले ही रिपोर्ट में सामने आया था कि इंद्र कुमार फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं। यह भी कहा जा रहा है कि अजय देवगन इस फिल्म के को-प्रोड्यूसर भी हो सकते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों ने रकुल प्रीत के साथ काम किया है। दोनों ने यह महसूस किया है कि रकुल बेहद प्रोफेशनल हैं। इसलिए उन्होंने इंद्र कुमार को रकुल का नाम सुझाया। 

2020 में रकुल की दो और फिल्में

वर्क फ्रंट की बात करें तो 2020  में रकुल की दो और फिल्में आनी हैं। पहली निखिल आडवानी की एक सीमा पार लव स्टोरी है। इसमें अर्जुन कपूर हैं। वहीं रकुल जॉन अब्राहम स्टारर अटैक में भी नजर आएंगी। इंदर कुमार की यह कॉमेडी फिल्म मार्च 2020 में शुरु होगी। 

Posted By: Vineet Sharan

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस