Move to Jagran APP

रकुल प्रीत सिंह ने पहनी इतनी छोटी स्कर्ट, बैठते वक्त कैमरे में कैद हुआ Oops Moment, भड़के यूजर्स ने सिखाया बैठने का ढंग!

एक्टिंग के साथ रकुल अपनी परफेक्टर स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। यही नहीं फैंस रकुल के स्टाइल को कॉफी करते भी नजर आते हैं। लेकिन ये क्या हाल ही में रकुल प्रीत सिंह कैमरे के सामने ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Sat, 04 Dec 2021 03:43 PM (IST)Updated: Sat, 04 Dec 2021 03:45 PM (IST)
रकुल प्रीत सिंह ने पहनी इतनी छोटी स्कर्ट, बैठते वक्त कैमरे में कैद हुआ Oops Moment, भड़के यूजर्स ने सिखाया बैठने का ढंग!
Photo Credit : Rakul Preet Singh Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakul Preet Singh Oops Moment : बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह ने हिंदी सिनेमा के साथ तेलुगु और पंजाबी फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाया है। रकुल प्रीत ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। वहीं एक्टिंग के साथ रकुल अपनी परफेक्टर स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। यही नहीं फैंस रकुल के स्टाइल को कॉफी करते भी नजर आते हैं। लेकिन ये क्या हाल ही में रकुल प्रीत सिंह कैमरे के सामने ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं। फैशनिस्टा रकुल प्रीत इस ऊप्स मूमेंट को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस उनकी क्लास लागते नजर आ रहे है।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Rakul Preet 💙 (@rakul.preet143)

फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर ही स्टार्स के साथ बॉर्डरोब मॉलफंग्शन जैसी घटनाएं होती रहती हैं। वहीं हाल ही में रकुल प्रीत के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। रकुल प्रीत बॉर्डरोब मॉलफंग्शन का शिकार उस वक्त हुईं थीं जब वह अपनी फिल्म 'दे दे प्यार दे' का प्रमोशन कर रहीं थीं। इस दोरान रकुल ने बेहद ही छोटी सी पिंक कलर की स्कर्ट पहनी थी। वहीं जब वह इस छोटी स्कर्ट को पहनकर बैठीं तो उनकी ये ड्रेस काफी ऊपर उठ गई थी जो कैमरे में साफ साफ नजर आ रहा है। इस इवेंट की तस्वीरों ने नेटिजन्स को गुस्सा दिला दिया था। जिसके बाद नेटिजन्स ने उन्हें काफी ट्रोल किया था और एक्ट्रेस को तरीके साथ बैठने की सलाह दी थी।

आकपो बता दें कि इससे अलावा भी रकुल प्रीत सिंह एक और भी ऊप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी हैं। इस दौरान की उनकी तस्वीरें फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। ये रकुल की फोटोज़ का एक कोलाज था, जिसमें एक्ट्रेस की ड्रेस उन्हें धोखा देती दिख रही है। फोटोज़ में रकुल पीले रंग की फ्रॉक और डेनिम जैकेट में नज़र आ रही थीं। इसके ड्रेस के साथ उन्होंने व्हाइट शूज़ पहना हुआ था। फोटो में जैसे ही रकुल फोटोग्राफर को पलटकर पोज़ देती हैं कि तभी तेज़ हवा की वजह से उनकी ड्रेस हवा में उड़ जाती है। इस दौरान रकुल थोड़ी असहज हो जाती हैं और अपने हाथ से अपनी ड्रेस को संभालती दिखती हैं। लेकिन तब तक उनका ये ऊप्स मूमेंट कैमरे कैप्चर हो जाता है।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.