नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत राखी सांवत वैसे तो हमेशा अपने बयानों और कारनामों की वजह से सुर्खियों रहती हैं। लेकिन इस वक्त वो अपनी शादी की वजह से चर्चा में हैं। राखी का कहना है कि वो अब शादीशुदा हैं, उन्होंने यूके के एक बिजनसमैन से शादी की है जिनका नाम रितेश है। लेकिन शादी के इतने दिन बाद भी राखी के पति को ना तो लोगों ने देखा है और ना ही उनके दोस्तों ने।

राखी के पति के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अब खुद इस बात का खुलासा कर दिया है कि वो अपने पति से सबको कहां इंट्रोड्यूज करवाएंगी। राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि वो रितेश को को बिग बॉस 13 में सबसे मिलवाएंगी। वीडियो में उन्होंने कहा, 'दोस्तों मैं आ रही हूं बिग बॉस सीजन 13 में, अब आप सबको वहीं मेरे हसबैंड की झलक देखने को मिलेगी। कितने लोग मेरे पति को देखने के लिए उतावले हैं तो आपको उनकी झलक अब वहीं देखने को मिलेगी।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Im going to bb13

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

इससे पहले राखी ने बताय था कि वो हमेशा के लिए यूके शिफ्ट होने वाली हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें उन्होंने कहा था, 'आपलोग कैसे फेंस हो, इतने सालों से मैंने आपलोगों को एंटरटेन किया है, अब देखो मैं मेरे पति के पास यूके जा रही हूं, हमेशा के लिए, अब जाते जाते एक हिट भी ना दें इंडस्ट्री में'। आपको बता दें कि हाल ही में राखी सावंत का गाना 'छप्पन छुरी' रिलीज़ हुआ है जिसका वो इन दिनों प्रमोशन कर रही हैं।

Posted By: Nazneen Ahmed

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप