Move to Jagran APP

Rakhi Sawant के पति आदिल को कोर्ट ने भेजा जेल, तलाक लेंगी एक्ट्रेस

Rakhi Sawant husband Adil Jail राखी सावंत ने जानकारी दी कि उनकी शादी आदिल से 29 मई 2022 को हो चुकी है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 406 420 498A और 377 के अंतर्गत एफआईआर दर्ज की है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 08 Feb 2023 08:12 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 08:12 PM (IST)
Rakhi Sawant के पति आदिल को कोर्ट ने भेजा जेल, तलाक लेंगी एक्ट्रेस
Rakhi Sawant husband Adil Jail: आदिल दुर्रानी जेल में है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant husband Adil Jail: फिल्म एक्ट्रेस राखी सावंत और उनके पति आदिल दुर्रानी के बीच विवाद बढ़ गया है। हाल ही में हुई शादी के बाद अब दोनों के बीच रिश्ते में तनाव देखा जा रहा है। राखी सावंत ने अपने पति आदिल दुर्रानी पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके साथ मारपीट की है। इसके बाद उन्होंने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई। 

loksabha election banner

आदिल दुर्रानी न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आदिल दुर्रानी को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया, जहां जज ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं, अब राखी सावंत का मेडिकल भी कराया गया है। राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी पर उनके पैसे को मिस हैंडल करने का भी आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने उनके साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है। 

राखी सावंत ने कहा, 'आदिल ने घर पर आकर मुझे मारा है'

वर्सोवा पुलिस स्टेशन के बाहर मीडियाकर्मियों से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा, 'एक दिन सुबह वह मुझे घर में मारने आया। मैंने तुरंत पुलिस को बुला लिया। वह घर आकर मुझे धमकी दे रहा है। आज भी उसने घर पर आकर मुझे मारा है। मैं डर गई हूं। उसने कहा कि मैंने उसे बदनाम किया है।' राखी सावंत ने यह भी कहा कि आदिल ने उनके साथ अलग हो गए हैं और अब अपनी दूसरी गर्लफ्रेंड के साथ रह रहे हैं। आदिल से अलग होने की बात पर राखी सावंत ने कहा कि अब वह तलाक लेंगी क्योंकि उन्होंने उनको चिट किया है।

यह भी पढ़ें: Kiara Advani और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने शादी में भाग लेने आए लोगों का किया आभार व्यक्त, लिखा खास नोट

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत ने कहा, 'अब मैं आदिल से तलाक लूंगी'

राखी सावंत ने आगे कहा, 'अब मैं आदिल के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहती। मैं उस आदमी के साथ नहीं रह सकती, जो कई लड़कियों के साथ सोया है। मैं चाहती हूं कि वह माफी मांगे और उसे छोड़कर मेरे पास आ जाए लेकिन यह आदमी लॉयल नहीं है। तो मैंने यह निर्णय लिया है कि मैं तलाक लूंगी।'

यह भी पढ़ें: स्पेशल 26 के सीक्वल की मांग पर Akshay Kumar ने तोड़ी चुप्पी, अनुपम खेर के प्रश्न का दिया ट्विस्ट भरा उत्तर

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी सावंत ने आदिल से 2022 में शादी की थी

राखी के भाई राकेश ने भी राखी सावंत का समर्थन किया है। उन्होंने कहा, 'वह इस स्तर पर गिर जाएगा मुझे नहीं लगा था। मां के निधन के बाद जब मैं राखी के घर उन्हें खाना खिलाने गया था, तब मैंने राखी का चेहरा सूजा हुआ देखा। वह रो रही थी। जब हमारे रिश्तेदारों ने पूछा कि क्या हुआ तब उन्होंने कहा कि आदिल ने उनके साथ मारपीट की है।' राखी सावंत ने आदिल से 2022 में शादी की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.