Move to Jagran APP

Kuch Kuch Hota Hai रिजेक्ट करने के लिए करण जौहर रवीना टंडन से अब भी नाराज, काजोल से था कॉम्पिटीशन

Kuch Kuch Hota Hai फिल्म एक्ट्रेस रवीना टंडन ने फिल्म कुछ कुछ होता है को रिजेक्ट कर दिया था। वह काजोल से छोटा रोल नहीं करना चाहती थी।इसके पीछे मुख्य कारण प्रतिद्वंद्विता थी। दोनों ने एक ही समय काम शुरू किया था।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 08 Feb 2023 04:57 PM (IST)Updated: Wed, 08 Feb 2023 04:57 PM (IST)
Kuch Kuch Hota Hai रिजेक्ट करने के लिए करण जौहर रवीना टंडन से अब भी नाराज, काजोल से था कॉम्पिटीशन
Kuch Kuch Hota Hai: कुछ-कुछ होता है में शाह रुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की अहम भूमिका थी।

नई दिल्ली, जेएनएन। Kuch Kuch Hota Hai: फिल्म एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने करण जौहर की फिल्म 'कुछ-कुछ होता है' को ना क्यों कहा था। उन्होंने यह भी कहा कि काजोल उनकी कॉम्पिटीटर थी। ऐसे में वे वह उनसे छोटा रोल नहीं करना चाहती थी। 

loksabha election banner

रवीना टंडन ने एएनआई को एक इंटरव्यू दिया है

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने एएनआई को एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने कुछ-कुछ होता है फिल्म को रिजेक्ट करने के बारे में खुलासा किया है। यह फिल्म 1998 में आई थी और बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद की गई थी। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म निर्देशक करण जौहर अभी भी उनसे इस चीज को लेकर नाराज है।

यह भी पढ़ें: Pathaan की प्रशंसा करते नजर आए टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन, बायकॉट करने वालों पर साधा निशाना

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

रवीना टंडन कहती है, 'काजोल मेरी कॉम्पिटीटर थी'

रवीना टंडन कहती है, 'उस समय मैं छोटे रोल नहीं करना चाहती थी। काजोल मेरी कॉम्पिटीटर थी। वह भी मुख्य भूमिका निभाती थी। करण ने अभी भी इसके लिए माफ नहीं किया है मुझे। करण जौहर को यह बात समझ में नहीं आ रही है कि काजोल मेरी कॉम्पिटीटर थी। हमने साथ शुरू किया था। हमने मुख्य भूमिका निभाई थी तो मैं कुछ कुछ होता है नहीं कर सकती थी, जिसमें मेरा रोल छोटा हो। रानी मुखर्जी को इसका लाभ मिला, क्योंकि वह नई थी और लोग उनके बारे में बात करने लगे। मैं उसमें एक अभिनेत्री के तौर पर अपनी छवि बनाना चाहती थी। मैं 5 सेकंड 10 सेकंड का आज काम नहीं करना चाहती थी, कुछ लोगों को इसके गाने बहुत पसंद आए थे।'

यह भी पढ़ें: Salman Khan को सीने पर बाल बढ़ाने की सलाह अनुराग कश्यप को पड़ी भारी, इस फिल्म से किया गया था बाहर

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)

कोई नहीं मिला तो मुझे खुद स्कर्ट पहनना पड़ेगा- करण जौहर

करण जौहर ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'कुछ-कुछ होता है कई कलाकारों ने रिजेक्ट कर दी थी। इसके चलते मैं भिखारी बन चुका था। उस पल में मुझे लगा अगर कोई नहीं मिला तो मुझे खुद स्कर्ट पहनना पड़ेगा। कुछ कुछ होता है का निर्देशन करन जौहर ने किया है 2018 में फिल्म को रिलीज हुए 20 वर्ष पूरे हो गए।

View this post on Instagram

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.