Move to Jagran APP

Rakhi Sawant ने पति से मांगे अपने पैसे, आदिल खान दुर्रानी ने मांगी इतने दिन की मोहलत

Rakhi Sawant Adil Khan Durrani आदिल और राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा जिसमे अदाराकार ने आदिल से अपने सारे पैसे वापस मांग रही है । वीडियो में राखी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है ।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavThu, 09 Feb 2023 01:47 PM (IST)
Adil Durrani, rakhi sawant case, rakhi sawant domestic violence, Adil Durrani And Rakhi Video

 नई दिल्ली, जेएनएन।  Rakhi Sawant Adil Khan Durrani: राखी सावंत (Rakhi Sawant) के निजी जीवन की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं।  हाल ही में राखी की मां का निधन हुआ है, तो अदाकारा को एक बार फिर शादी में धोखा मिला है, जिस कारण वह काफी परेशान हैं। हाल ही में उन्होंने पति आदिल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

पुलिस ने आदिल पर 406 और 420 की धाराएं लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया था। बुधवार शाम आदिल को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इसी बीच अब आदिल और राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा, जिसमे अदाराकार ने आदिल से अपने सारे पैसे वापस मांग रही है।

राखी ने आदिल से मांगे डेढ़ करोड़ रुपये

इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसमे देखा जा रहा है कि आदिल एक होटल के कमरे में बैठे हुए है। वीडियो में राखी आदिल से बोल रही है कि उनके 1.5 रुपए कब वापस करेंगे? इसके जवाब में आदिल ने कहा कि- चार महीने के अंदर राखी के पैसे ब्याज सहित लौटा देंगे। इसपर वह कहती है कि वह ब्याज नहीं चाहती है, मुझे मेरा पैसा चाहती है। वीडियो में आदिल की आवाज डरी हुई सुनाई दे रही है। साथ ही वह खुद भी डरे हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में राखी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

राखी के साथ मारपीट करता था आदिल

बुधवार को राखी का एक नया वीडियो सामने आया,  जिसमें वह बताया था कि वह कूपर अस्पताल में मेडिकल के लिए जा रही हैं। वीडियो में वह कहती हैं रही हैं- अस्पताल में डॉक्टर चेक करेंगे कि मेरे शरीर पर कहां-कहां चोट के निशान हैं और आदिल ने उन्हें कैसे-कैसे टॉर्चर किया है। राखी ने कहा कि उन्हें कितनी तकलीफ दी गई है वो सब कुछ डॉक्टर को बताएंगी।

जुलाई में राखी और आदिल का हुआ था निकाह

राखी सावंत ने मीडिया में अपने और आदिल के निकाह का खुलासा किया था। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर निकाह की सभी तस्वीरें और वीडियो को शेयर भी किया था। इतना ही नहीं उन्होंने अपना धर्म भी बदल था और अपना नाम फातिमा रखा था।

View this post on Instagram

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

आदिल से पहले रितेश से हुई थी शादी  

एनआरआई बिजनेसमैन रितेश संग साल 2019 में राखी सावंत ने शादी रचाई थी। सालों बाद राखी रितेश को मीडिया के सामने लेकर आई थी। रितेश को राखी के साथ बिग बॉस हाउस में देखा गया था। वहीं साल 2022 में वैलेंटाइन डे के मौके पर दोनों ने एक दूसरे से अलग होने की घोषणा की थी। राखी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी थी।

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant के हाथ लगा पति आदिल की पहली शादी का कार्ड, बोली- इतना बड़ा धोखा