Move to Jagran APP

Rakhi Sawant: सलमान खान के लिए बिश्नोई समाज से राखी सावंत ने मांगी माफी, कहा- 'प्लीज छोड़ दो'

राखी सावंत इन दिनों रमजान के मौके पर रोजे रख रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने लॉरेन बिश्नोई से लगातार सलमान खान को मिल रही धमकियों पर अपनी राय रखते हुए बिश्नोई समाज से माफी मांगी है। साथ ही उन्होंने लॉरेन बिश्नोई से उनका पीछा छोड़ने की बात की।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 26 Mar 2023 05:04 PM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2023 05:04 PM (IST)
Rakhi Sawant: सलमान खान के लिए बिश्नोई समाज से राखी सावंत ने मांगी माफी, कहा- 'प्लीज छोड़ दो'
Rakhi Sawant apologized to Bishnoi Samaj for Salman Khan, said- 'Please leave', via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant: राखी सावंत अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस रमजान के महीने में रोजा रख रही हैं और दोस्तों के साथ इफ्तार पार्टी कर रही हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने पैपराजी से बात की। जिसका वीडियो सामने आया है। जहां सलमान खान को लॉरेन बिश्नोई की ओर से लगातार धमकियां मिलने पर राखी सावंत ने बिश्नोई समाज से माफी मांगते हुए उन्हें छोड़ देने की बात कही है।

loksabha election banner

राखी ने सलमान खान के दुश्मनों के लिए मांगी ये दुआ

पैपराजी से बात करते हुए राखी सावंत ने कहा, "मैं कहती हूं सलमान खान एक नेक इंसान हैं.. गरीबी के दाता है, एक लेजेंड है.. सलमान भाई के लिए दुआ करो, वो लोगों के लिए इतना करते हैं.. मैं चाहती हूं सलमान भाई के दुश्मनों की आंखें फूट जाए। उनकी याददाश्त शक्ति खत्म हो जाए.. मैं अल्लाह से दुआ करती हूं कि कोई मेरे सलमान भाई के लिए बुरा न सोचे।" इसके बाद राखी सावंत ने बिश्नोई समाज से माफी भी मांगी। उन्होंने कहा कि मैं कान पकड़कर माफी मांगती हूं। सलमान खान को छोड़ दो।

'वो बहुत नेक इंसान हैं' - राखी सावंत

राखी सावंत ने आगे कहा, "मैं ये कहना चाहती हूं उन लोगो को जो सलमान भाई के अगेंस्ट इंटरव्यू दे रहे हैं कि उन्होंने क्या बिगाड़ा है तुम्हारा… क्यों मेरे भाई के बीच हाथ धो के पड़े हो.. वो बहुत नेक इंसान है। उनका पीछा प्लीज छोड़ दो। सलमान भाई इतने अमीर हैं लेकिन वो लोगो के लिए सब करते हैं.. उन्होंने मेरी मां के लिए बहुत कुछ किया है।"

View this post on Instagram

A post shared by Vishal Mukesh Ambani (@vishalmukeshambani)

राखी के इस वीडियो पर कई लोग मिले जुले कमेंट कर रहे हैं। कोई राखी को बड़े दिल वाला बता रहा है तो कोई उन्हें गलत बता रहा है।

पति आदिल पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि राखी सावंत ने कुछ महीनों पहले ही अपने निकाह की बात शेयर की थी। शादी के कुछ हफ्तों बाद उन्होंने आदिल दुर्रानी पर मारपीट और धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया। राखी ने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी। इसके बाद आदिल पर मैसूर में एक ईरानी महिला ने भी धोखाधड़ी और शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.