Move to Jagran APP

Rakhi Sawant: आदिल के जेल जाने के बाद राखी सावंत ने दिया बयान, कहा- 'मैं गुनाह नहीं करना चाहती'

राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। उनके पति को आदिल को कोर्ट ने पुलिस कस्टडी में भेज दिया था जिसके बाद अब राखी सावंत का बयान सामने आया है। जिसमें उन्होंने आदिल की गिरफ्तारी को लेकर बयान दिया है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Thu, 09 Feb 2023 12:15 AM (IST)Updated: Thu, 09 Feb 2023 12:15 AM (IST)
Rakhi Sawant: आदिल के जेल जाने के बाद राखी सावंत ने दिया बयान, कहा- 'मैं गुनाह नहीं करना चाहती'
After Adil went to jail, Rakhi Sawant gave a statement, said-'I do not want to commit a crime', via instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Rakhi Sawant: राखी सावंत के पति आदिल की गिरफ्तारी के बाद अब एक्ट्रेस का बयान सामने आया है। राखी ने कहा है कि उन्हें भारत की पुलिस पर पूरा भरोसा है और वो सबूत मी़डिया को बताकर गुनाह नहीं करना चाहती हैं।

loksabha election banner

राखी का वीडियो आया सामने

पति आदिल की गिरफ्तारी के बाद राखी सावंत का वीडियो सामने आया है। जिसमें वो कहती नजर आ रही हैं कि मीडिया को सबूत बताकर वो गुनाह नहीं करना चाहती हैं। आदिल के खिलाफ उनके पास सबूत हैं। राखी ने कहा, 'उनकी बेल नहीं हुई.. उन्हें डायरेक्ट कस्टडी में और जेल में भेज दिया है। 4-5 घंटे मेडिकल था और रिपोर्ट पुलिस के पास है। मेरे एडवोकेट और पुलिस काम कर रहे हैं। मुझे मुंबई पुलिस पर भरोसा है... इंडिया की पुलिस पर भरोसा है... मीडिया ट्रायल में सबूत नहीं बता सकते.. ये गुनाह होता है... मैं गुनाह नहीं कर सकती।'

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आदिल दुर्रानी को न्यायिक हिरासत में भेजा

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आदिल दुर्रानी को गिरफ्तार कर लिया और कोर्ट में पेश किया, जहां जज ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं, अब राखी सावंत का मेडिकल भी कराया गया है। राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी पर उनके पैसे को मिस हैंडल करने का भी आरोप लगाया है। साथ ही उन्होंने उनके साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है।

राखी सावंत ने आदिल से 2022 में शादी की थी

राखी के भाई राकेश ने भी राखी सावंत का समर्थन किया है। उन्होंने कहा, 'वह इस स्तर पर गिर जाएगा मुझे नहीं लगा था। मां के निधन के बाद जब मैं राखी के घर उन्हें खाना खिलाने गया था, तब मैंने राखी का चेहरा सूजा हुआ देखा। वह रो रही थी। जब हमारे रिश्तेदारों ने पूछा कि क्या हुआ तब उन्होंने कहा कि आदिल ने उनके साथ मारपीट की है।' राखी सावंत ने आदिल से 2022 में शादी की थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Winner: प्रियंका चौधरी जीतेंगी बिग बॉस 16, सरगुन मेहता का दावा, कहा- मां ने भी जीत पर लगाई मुहर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.