Move to Jagran APP

Krrish 4 के VFX हॉलीवुड फिल्म्स को देंगे टक्कर, 'ब्रह्मास्त्र' देखने के बाद राकेश रोशन ने किया ये वादा

Krrish 4 राकेश रोशन इन दिनों फिल्म कृष 4 पर काम कर रहे हैं। हाल ही में निर्देशक ने एक खास बातचीत के दौरान ब्रह्मास्त्र में अयान मुखर्जी द्वारा इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स पर बात की। इसके अलावा राकेश रोशन ने कृष 4 में बेस्ट वीएफएक्स देने का वादा किया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2022 01:42 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 01:42 PM (IST)
Krrish 4 के VFX हॉलीवुड फिल्म्स को देंगे टक्कर, 'ब्रह्मास्त्र' देखने के बाद राकेश रोशन ने किया ये वादा
rakesh roshan promises of world class vfx in hrithik roshan film krrish 4. Photo Credit/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की कहानी पर भले ही मिली-जुली प्रतिक्रिया रही हो, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन काफी शानदार रहा है। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी 'ब्रह्मास्त्र' की कहानी कुछ खास हो या ना हो, लेकिन इस फिल्म के VFX और विजुअल इफेक्ट्स की हर जगह तारीफ हो रही है। हाल ही में डायरेक्टर और अभिनेता राकेश रोशन भी 'ब्रह्मास्त्र' के वीएफएक्स की तारीफ करते हुए नजर आए। इतना ही नहीं निर्देशक-निर्माता ने अपने फैंस से ये भी वादा किया कि उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कृष 4' में भी फैंस को दमदार वीएफएक्स देखने को मिलेंगे।

loksabha election banner

हॉलीवुड 'वीएफएक्स' को टक्कर देंगे राकेश रोशन

निर्देशक राकेश रोशन ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू के दौरान 'ब्रह्मास्त्र' के वीएफएक्स को हॉलीवुड के टक्कर का बताया है। राकेश भारतीय फिल्मों में दिखाए जा रहे वीएफएक्स 'इंटरनेशनल मानकों के बराबरी के है। कृष डायरेक्टर राकेश रोशन ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा कि अब बॉलीवुड फिल्मों को इंटरनेशनल मानकों के साथ स्पर्धा करनी होगी। इसलिए उन्हें उनका बेस्ट देना होगा। इसके अलावा ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने 'कृष 3' की सफलता के बाद फैंस से ये वादा भी किया की वह अपनी फिल्म 'कृष 4' में बहुत सारे स्पेशल इफेक्ट डालेंगे'।

बॉलीवुड और हॉलीवुड के विजुअल्स के बीच बताया सबसे बड़ा अंतर

राकेश रोशन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'हॉलीवुड इस मामले में हम लोगों से ज्यादा अनुभवी है, क्योंकि वह कई सालों से फिल्मों में वीएफएक्स का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसलिए उनका काम करने का तरीका हमसे ज्यादा फास्ट है और उनका विजुअली भी वह हम लोगों से ज्यादा स्ट्रांग है'। आपको बता दें कि अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को बनाने में चार साल से ज्यादा का समय लगा है और इस फिल्म का बजट 400 करोड़ के आसपास का है।

राकेश रोशन की कृष है सफल फ्रेंचाइजी

राकेश रोशन की फिल्म 'कृष' बॉलीवुड की सफल फ्रेंचाइजी में से एक है। पहले पार्ट 'कोई मिल गया' में जहां प्रीति जिंटा नजर आई थीं, तो वही कृष और कृष 2 में प्रियंका चोपड़ा ने ऋतिक रोशन के अपोजिट प्रमुख भूमिका निभाई थी। फिल्म में ऋतिक सुपरहीरो बने थे। राकेश रोशन की 'कृष' में शानदार वीएफएक्स का इस्तेमाल किया गया था।

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन जल्द शुरु करेंगे 'कृष 4' की शूटिंग ! राकेश रोशन ने फिल्म के लिए कसी कमर

यह भी पढ़ें: राकेश रोशन ने ऋतिक रोशन की 'कृष 4' पर कही बड़ी बात, जानिए कब से शुरू होगी फिल्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.