Move to Jagran APP

Raju Srivastav Death: अक्षय कुमार, अजय देवगन और अनुपम खेर ने दी श्रद्धांजलि, कहा- 'आपने जिंदगी भर खूब हंसाया...'

Raju Srivastav Death बुधवार सुबह मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया है। उन्हें 10 अगस्त को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। कॉमेडिन के निधन की खबर आने के बाद सेलेब्स उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दे रहे है।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 21 Sep 2022 11:34 AM (IST)Updated: Wed, 21 Sep 2022 01:13 PM (IST)
Raju Srivastav Death: अक्षय कुमार, अजय देवगन और अनुपम खेर ने दी श्रद्धांजलि, कहा- 'आपने जिंदगी भर खूब हंसाया...'
Anupam Kher, Sonu Sood, Madhur Bhandarkar and Ashok Pandit Pay tribute on Raju Srivastava death.

नई दिल्ली, जेएनएन। Raju Srivastav Death: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का बुधवार को 58 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन की खबर से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त की सुबह वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। कॉमेडियन गजोधर भाइया लगभग 40 दिनों बाद अपनी जिंदगी की जंग हार गए।

loksabha election banner

उनके निधन की खबर मिलते ही बॉलीवुड सेलेब्स कॉमेडियन को याद करते हुए श्रद्धांजलि रहे हैं। राजू श्रीवास्तव को याद करते हुए अक्षय कुमार, अनुपम खेर, विवेक रंजन अग्निहोत्री, सोनू सूद, भारती सिंह, अशोक पंडित जैसे कलाकार ने अपनी संवेदनाएं प्रकट की हैं।

'जिंदगी भर खूब हंसाया'

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देते हुए अपनी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए लिखा, 'जिंदगी भर बहुत हंसाया राजू भाई आपने.... भगवान से प्रर्थाना है कि आपकी आत्मा को सदगती मिले'।

हंसाते हुए रुला गए कॉमेडियन

कॉमेडियन को श्रद्धांजलि देते हुए  द कश्मीर फाइल्स अभिनेता ने ट्वीट पर लिखा, प्यारे राजू श्रीवास्तव! तुम्हारे जाने से समूचे देश की हंसी थम सी गयी है! खिलखिलाहट में वो गूंज नहीं रही! इतनी भी क्या जल्दी थी ऊपर वालों को हंसाने की! बहुत याद आओगे दोस्त! वो तुम्हारा ज़ोरदार ठहाका। वो कंधे पर हाथ रखकर अपना नया जोक सुनाना। हंसाते हुए रुला कर चले गये! ओम शांति। 

फिल्म इंडस्ट्री को हुए बड़ा नुकसान

बॉलीवुड अभिनेता अशोक पंडित ने कॉमेडियन को याद करते हुए श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीटर पर लिखा, राजू श्रीवास्तव के परिवार से बात की। वो अब नहीं रहे हैं। आधे घंटे पहले निधन हो गया है, ये उद्योग जगत को बड़ा नुकसान है। मैं राजू श्रीवास्तव को कभी नहीं भूलूंगा। परिवार के लोगों के प्रति मैं अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं।

सिकंदर को अंतिम प्रणाम

राजू श्रीवास्तव के निधन पर  मशहूर कवि कुमार विश्वास ने ट्वीट  कर अपनी संवेदनाएं प्रकट करते हुए लिखा, राजू भाई ने आख़िर ईश्वर के लोक की उदासी से लड़ने के लिए, सांसारिक यात्रा से विराम ले ही लिया। उनके संघर्ष के दिनों से लेकर यश के शिखर तक की यात्रा के सैकड़ों संस्मरण आंखों के आगे तैर रहे हैं। उदास लोगों को मुस्कराहट की ईश्वरीय सौग़ात देने वाले सिकंदर को अंतिम प्रणाम भाई।

ये भी देखें: Raju Srivastav Death: 41 दिनों के संघर्ष के बाद Raju Shrivastav का निधन, AIIMS में ली अंतिम सांस

गजोधर भाइया के निधन पर दुख जताते हुए अभिनेता सोनू सूद ने उन्हें याद करते हुए ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है और उनकी एक तस्वीर भी साझा की है। 

वहीं, अशोक पंडित, कवि कुमार विश्वास के अलावा भारती सिंह, युविका चौधरी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें:Raju Srivastava Love Story: भाई की शादी में राजू श्रीवास्तव को हुआ था पहली नजर का प्यार, 12 सालों तक ‘गजोधर भैया’ ने बेले पापड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.