Move to Jagran APP

Badhaai Do के लिए राजकुमार राव ने बनाई ऐसी बॉडी, बताया ट्रासफॉर्मेशन में हुई कितनी मुश्किल

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 11 मार्च को ही सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। एक्टर फिलहाल ‘रूही’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘रूही’ के बाद एक्टर ने अपनी अगली फिल्म ‘बधाई दो’ के प्रमोशन पर काम कर ना शुरू कर दिया है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Fri, 12 Mar 2021 01:44 PM (IST)Updated: Fri, 12 Mar 2021 01:49 PM (IST)
Badhaai Do के लिए राजकुमार राव ने बनाई ऐसी बॉडी, बताया ट्रासफॉर्मेशन में हुई कितनी मुश्किल
Photo Credit - Rajkummar Rao Instagram Account

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की फिल्म 11 मार्च को ही सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। एक्टर फिलहाल ‘रूही’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘रूही’ के बाद एक्टर ने अपनी अगली फिल्म ‘बधाई दो’ के प्रमोशन पर काम कर ना शुरू कर दिया है। इस फिल्म के लिए राजकुमार राव ने कितनी मेहनत की है इसकी एक छोटी सी झलक एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। ‘बधाई दो’ में और बेहतर दिखने के लिए राजकुमार राव ने अपनी बॉडी पर काम किया है। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें उनका जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन नज़र आ रहा है। साथ ही फोटो के साथ एक्टर ने ये भी बताया है कि इस बॉडी को बनाने में उन्हें कितनी मुश्किल हुई।

loksabha election banner

एक्टर ने जो फोटो शेयर की है उसमें वो शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं। उनकी बॉडी के कट्स और मसल्स साफ-साफ नज़र आ रहे हैं। इस फोटो में राजकुमार की घनी मूंछें भी दिखाई दे रही हैं। फोटो शेयर करते हुए राजकुमार ने कैप्शन में लिखा ‘बधाई दो को शार्दुल ठाकुर। एक शाकाहारी होने के नाते और किसी भी कैमिकल का इस्तेमाल करे बिना इस तरह का ट्रांसफॉर्मेशन कर पाना बिल्कुल आसान नहीं था। लेकिन जब आप किसी चीज़ से प्यार करते हैं तो कुछ भी नामुमकिन नहीं होता। बधाई दो वो फिल्म है जो मेरे दिल के बहुत करीब है’।

 

View this post on Instagram

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

आपको बता दें कि इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर पहली बार साथ में स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं, जिसे लेकर वो काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। फिल्म में रामकुमार राव शार्दुल ठाकुर नाम के पुलिस अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं, जो महिला थाने में अकेले पुरूष पुलिस आधिकारी है। तो वहीं भूमि पेडनेकर सुमि नाम की एक पीटी शिक्षक का रोल प्ले कर रही हैं। जंगली पिक्चर्स के बैनर तले बन रही फिल्म ‘बधाई दो’ का निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है। फिल्म को अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी द्वारा लिखा गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.