Move to Jagran APP

Rajinikanth Upcoming Movie: 'थलाइवर 168' में नजर आएंगे रजनीकांत, शिवा के साथ मिलाया हाथ

RajniKanth Upcoming Movie रजनीकांत ने एक और फिल्म साइन कर ली है और इस बार उन्होंने डायरेक्टर शिवा के साथ हाथ मिलाया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Fri, 11 Oct 2019 05:13 PM (IST)Updated: Fri, 11 Oct 2019 05:13 PM (IST)
Rajinikanth Upcoming Movie: 'थलाइवर 168' में नजर आएंगे रजनीकांत, शिवा के साथ मिलाया हाथ
Rajinikanth Upcoming Movie: 'थलाइवर 168' में नजर आएंगे रजनीकांत, शिवा के साथ मिलाया हाथ

नई दिल्ली, जेएनएन। सुपरस्टार रजनीकांत एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर दिखाई देने वाले हैं। उन्होंने डायरेक्टर शिवा के साथ अपनी अगली फिल्म साइन कर ली है और इस फिल्म का नाम थलाइवर 168। थलाइवर 168 की जानकारी सन पिक्चर्स ने ट्विटर के जरिए दी है। ट्विटर पर दी गई जानकारी के अनुसार, फिल्म कलानिथी मारन के बैनर तले बनेगी और इस बार सूट स्टूडियो ने तीसरे सुपस्टार से डील की है। इससे पहले एंथिरन और पेट्टा से हाथ मिलाया जा चुका है।

loksabha election banner

सन पिक्चर ने एक मोशन इंफो पोस्टर जारी करते हुए लिखा है, 'एंथिरन और पेट्टा के सुपरहिट होने के बाद सन पिक्चर और रजनीकांत थलाइवर 168 में तीसरी बार साथ आ रहे हैं। सुपरस्टार की अगली फिल्म शिवा डायरेक्ट करेंगे।' बता दें कि रजनीकांत की एक और फिल्म पाइपलाइन में है, जो जल्द ही रिलीज होने वाली है। अभिनेता से नेता बने रजनीकांत ने हाल ही में दरबार फिल्म की शूटिंग खत्म की है, जो पोंगल के मौके पर रिलीज होने वाली है।

अगर रजनीकांत की फिल्म दरबार की बात करें तो फिल्म में कई बॉलीवुड स्टार्स भी दिखाई देंगे। इन एक्टर्स में नयनतारा और बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर भी नजर आने वाले हैं। रजनीकांत भले ही एक के बाद एक फिल्में कर रहे हैं, लेकिन सामाजिक मुद्दों को लेकर भी रजनीकांत काफी एक्टिव हैं और कई बार अपनी राय देते नजर आते हैं। हाल ही में हिंदी भाषा को लेकर हो रहे विवाद में भी रजनीकांत ने अपनी राय रखी थी, जिसके बाद वो सुर्खियों में आ गए थे।

उन्होंने 2 साल पहले राजनीति में आने का ऐलान किया था और कहा था कि उनकी पार्टी अगले तमिलनाडु का चुनाव लड़ेगी। ऐसा नहीं कि रजनीकांत अभी सामाजिक मुद्दों के लेकर एक्टिव हुए हैं, इससे पहले उन्होंने 1995 में जयललिता के खिलाफ मोर्चा खोला था।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.