Move to Jagran APP

जब Moushumi Chatterjee से राजेश खन्ना ने पूछ लिया था- क्या विनोद मेहरा के बच्चे की बनने वाली हो मां?

Moushumi Chatterjee Rajesh Khanna Relationship मौसमी चटर्जी ने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी कई कलाकारों से अच्छी दोस्ती थी। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता था। अब उन्होंने राजेश खन्ना और विनोद मेहरा के साथ के अपने रिश्ते पर बात की है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 27 May 2023 10:15 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 10:15 PM (IST)
Moushumi Chatterjee Rajesh Khanna Relationship, Moushumi Chatterjee news

Moushumi Chatterjee Rajesh Khanna Relationship: सदाबहार अभिनेत्री मौसमी चटर्जी ने कई फिल्मों में काम किया है। वह अपने जमाने की सुपरहिट एक्ट्रेस थी। अब उन्होंने एक इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने खुलासा किया है कि एक बार सुपरस्टार राजेश खन्ना ने उनसे ऐसा प्रश्न पूछ लिया था, जिससे वह गुस्से में आ गई थी और उन्होंने अभिनेता को फटकार लगाई थी। इससे चलते वह निशब्द हो गए थे और दंग रह गए थे।

loksabha election banner

मौसमी चटर्जी राजेश खन्ना की किस बात से हो गई थी नाराज?

मौसमी चटर्जी ने एक नया इंटरव्यू दिया है। इसमें उन्होंने खुलासा किया है कि राजेश खन्ना ने एक बार उनसे पूछ लिया था कि क्या वह गर्भवती है और क्या उनके बच्चे का पिता उनके पति जयंत मुखर्जी है या अभिनेता विनोद मेहरा है। जब उन्होंने इस बात को सुना, तब वह दंग रह गई और उन्होंने राजेश खन्ना से उल्टे प्रश्न पूछ लिया कि उनके बच्चे उनके और डिंपल कपाड़िया के हैं या डिंपल कपाड़िया और ऋषि कपूर के है।

मौसमी चटर्जी ने राजेश खन्ना को लेकर क्या कहा है?

मौसमी चटर्जी ने इस बात का भी खुलासा किया कि राजेश खन्ना कई बार उनकी सराहना भी करते थे। वहीं, उन्होंने आगे कहा हैं,

"एक बार वह उनसे मिलने गई थी, तब राजेश खन्ना ने उनकी अपनी छोटी बेटी के सामने सराहना की थी।"  

मौसमी चटर्जी की शादी में बेस्ट मैन कौन था?

इसी इंटरव्यू में मौसमी चटर्जी ने इस बात का भी खुलासा किया कि विनोद मेहरा उनकी शादी में बेस्ट मैन थे। गौरतलब है कि मौसमी चटर्जी ने जयंत मुखर्जी से 15 वर्ष की आयु में शादी कर ली थी। दोनों को मेघा और पायल नामक दो बेटियां हुई है। पायल को डायबिटीज हो गया था और 2019 में 45 वर्ष की आयु में उनका निधन हो गया।

राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की कितनी बेटियां है?

राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया से शादी की। उन्हें उनसे दो बेटियां हुई। जिनके नाम ट्विंकल और रिंकी खन्ना है। विनोद मेहरा और मौसमी चटर्जी की कई फिल्में हिट रही है। इसके चलते दोनों की केमिस्ट्री फैंस को काफी पसंद आती थी। राजेश खन्ना ने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई हैं। उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा व्यापार करती थी। उन्होंने भी मौसमी चटर्जी के साथ कई फिल्मों में काम किया था। राजेश खन्ना की काफी बड़ी फैन फॉलोइंग थी। उनकी फिल्मों के गाने सुपरहिट हुआ करते थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.