Move to Jagran APP

राजेश खन्ना ऐसे करते थे फिल्मों की शूटिंग, बेटी ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया दिग्गज एक्टर का ये खास थ्रोबैक वीडियो

बॉलीवुड के दिग्गज और मशहूर कलाकार राजेश खन्ना की पुण्यतिथि 18 जुलाई को होती है। उन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर फिल्में दी हैं। राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना हैं। पिता की पुण्यतिथि पर ट्विंकल खन्ना ने उन्हें याद किया है।

By Anand KashyapEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 04:39 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 04:39 PM (IST)
राजेश खन्ना ऐसे करते थे फिल्मों की शूटिंग, बेटी ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया दिग्गज एक्टर का ये खास थ्रोबैक वीडियो
राजेश खन्ना और ट्विंकल खन्ना, तस्वीर- Instagram: twinklerkhanna

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के दिग्गज और मशहूर कलाकार राजेश खन्ना की पुण्यतिथि 18 जुलाई को होती है। उन्होंने हिंदी सिनेमा को एक से बढ़कर फिल्में दी हैं। राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना हैं। पिता की पुण्यतिथि पर ट्विंकल खन्ना ने उन्हें याद किया है। साथ ही राजेश खन्ना के लिए खास पोस्ट भी लिखा है। ट्विंकल खन्ना ने उनका एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है।

loksabha election banner

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस के लिए खास तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं। पिता राजेश खन्ना के जन्मदिन पर उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुपरस्टार का बेहद खास थ्रोबैक वीडियो साझा किया है। वीडियो में राजेश खन्ना 1974 में आई फिल्म आपकी कसम के गाने ‘सुनो कहो, कहा सुना’की शूटिंग करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है। वीडियो में ही राजेश खन्ना से पूछा जाता है कि इतने री टेक लेनी की वजह से उन्हें कोई दिक्कत नहीं होती? इस पर दिग्गज अभिनेता कहते हैं, 'नहीं बिल्कुल नहीं। मुझे ये पसंद है। मुझे बार-बार री टेक से प्यार है।' इस वीडियो को साझा करते हुए ट्विंकल खन्ना ने राजेश खन्ना के लिए खास पोस्ट भी लिखा है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मेरे पास उनकी आंखे हैं, मेरे बेटे के पास उनकी स्माइल और दुनिया के दिलों में वह बसे हुए हैं। वह भी भी जिंदा है।' सोशल मीडिया पर राजेश खन्ना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दिग्गज अभिनेता और ट्विंकल खन्ना के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि राजेश खन्ना की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में होती है।

उन्होंने साल 1966 में फिल्म आखिरी खत से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने राज, औरत और बंधन में काम किया। राजेश खन्ना को हिंदी सिनेमा में असली पहचान साल 1969 में आई फिल्म आराधना से मिली थी। राजेश खन्ना को हिंदी सिनेमा का ओरिजनल सुपरस्टार माना जाता है। उन्होंने इत्तेफाक, सच्चा झूठा, कटी पतंग, आनंद, दुश्मन, दाग और अमर प्रेम सहित कई हिट फिल्मों में काम किया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.