Move to Jagran APP

Rajeev Masand की हालत नाज़ुक, कोरोना संक्रमित होने के बाद बिगड़ी तबीयत...सेलेब्स ने मांगी दुआ

कोरोना वायरस की दूसरी लहर का बुरा असर फिल्म इंडस्ट्री पर शुरुआत से ही देखने को मिल रहा है। बीते कुछ महीनों में बड़े से बडे सेलेब्स इसके चंगुल में फंस चुके हैं। लेकिन कोविड का खतरा अब भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Mon, 03 May 2021 02:51 PM (IST)Updated: Mon, 03 May 2021 03:09 PM (IST)
Rajeev Masand की हालत नाज़ुक, कोरोना संक्रमित होने के बाद बिगड़ी तबीयत...सेलेब्स ने मांगी दुआ
Photo Credit - Rajeev Masand Insta Account Photo

नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की दूसरी लहर का बुरा असर फिल्म इंडस्ट्री पर शुरुआत से ही देखने को मिला है। बीते कुछ महीनों में बड़े से बड़े सेलेब्स इसके चंगुल में फंस चुके हैं। लेकिन कोविड का खतरा अब भी कम होने का नाम नहीं ले रहा है। इसी बीच खबर है कि जाने-माने फिल्म समीक्षक राजीव मसंद भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। बताया तो ये तक जा रहा है कि कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद राजीव को आईसीयू में शिफ्ट कर दिया गया है और उनकी हालत बहुत नाज़ुक है, वो वेंटिलेटर पर हैं। हालांकि राजीव मसंद के करीबी सोमेन मिश्रा ने बताया है कि राजीव अभी वेंटिलेटर पर नहीं हैं। लेकिन उनका ये ज़रूर कहना है कि उनकी हालत नाज़ुक है।

loksabha election banner

राजीव हाल ही में फिल्ममेकर करण जौहर की कंपनी धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के सीओओ बने हैं। खबरों की मानें तो कुछ दिन पहले ही राजीव का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ती चली गई और उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां उनकी हालत नाज़ुक बताई जा रही है। Sony Pictures India के क्रिएटिव डेवलपमेंट डिपार्टमेंट के हेड Lada Guruden Singh ने ट्वीट कर बताया, ‘राजीव मसंद वेंटिलेटर पर नहीं हैं। कृपया किसी तरह का गैर जिम्मेदाराना ट्वीट करने से पहले उनके और उनके परिवार के बारे में सोचें’। वहीं राजीव के करीबी सोमन मिश्रा ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं ये साफ करना चाहता हूं कि राजीव वेंटिलेटर पर नहीं हैं, हां लेकिन नाज़ुक हैं। पर आज पहले से थोड़े से बेहतर हैं। उनके अच्छे के लिए दुआ कर रहा हूं’।

वहीं राजीव के लिए कई सेलेब्स ने भी दुआ मांगी है। बॉलीवुड एक्ट्रेस रिचा चड्ढा, दिया मिर्जा, निमरत कौर, बिपाशा बासु, फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी, राहुल देव ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर राजीव के जल्दी ठीक होने के लिए दुआ की है। आपको बता दें कि राजीव जिस हॉस्पिटल में एडमिट हैं उस हॉस्पिल में फिल्म अभिनेता रणधीर कपूर भी एडमिट हैं। उनका भी कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया था जिसके बाद उन्हें कोकिलाबेन अस्पताल में  एडमिट करवाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.